ET NOW SWADESH: टाइम्स नेटवर्क के हिंदी बिजनेस न्यूज चैनल ‘ईटी नाउ स्वदेश’ (ET NOW SWADESH) ने डिजिटल की दिशा में कदम बढ़ा दिए हैं।

टाइम्स नेटवर्क के हिंदी बिजनेस न्यूज चैनल ईटी नाउ स्वदेश ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है. चैनल ने अपनी वेबसाइट etnowswadesh.com लॉन्च की है, जो हिंदी भाषी दर्शकों को बिजनेस समाचार और विश्लेषण प्रदान करती है. वेबसाइट में वीडियो, लेख, और पॉडकास्ट शामिल हैं, जो हिंदी भाषी दर्शकों के लिए बिजनेस समाचार और विश्लेषण का एक समृद्ध संसाधन प्रदान करते हैं.

ईटी नाउ स्वदेश की वेबसाइट का उद्देश्य हिंदी भाषी दर्शकों को बिजनेस समाचार और विश्लेषण प्रदान करना है जो विश्वसनीय, प्रासंगिक और सुलभ हो. वेबसाइट में वीडियो, लेख, और पॉडकास्ट शामिल हैं, जो हिंदी भाषी दर्शकों के लिए बिजनेस समाचार और विश्लेषण का एक समृद्ध संसाधन प्रदान करते हैं.

ईटी नाउ स्वदेश की वेबसाइट एक महत्वपूर्ण कदम है, जो हिंदी भाषी दर्शकों को बिजनेस समाचार और विश्लेषण प्रदान करने के लिए चैनल के प्रयासों को आगे बढ़ाता है. वेबसाइट हिंदी भाषी दर्शकों के लिए एक मूल्यवान संसाधन है, जो उन्हें विश्वसनीय, प्रासंगिक और सुलभ बिजनेस समाचार और विश्लेषण प्रदान करती है.

यहां ET NOW Swadesh के लॉन्च की जानकारी एक टेबल में दी गई है:

दिनांक समय
15 अगस्त, 2023 10:00 AM

ET NOW Swadesh एक हिंदी बिजनेस न्यूज चैनल है, जिसे टाइम्स नेटवर्क द्वारा लॉन्च किया गया है. यह चैनल 24/7 हिंदी में बिजनेस समाचार

और विश्लेषण प्रदान करता है. ET NOW Swadesh का उद्देश्य हिंदी भाषी दर्शकों को विश्वसनीय और प्रासंगिक बिजनेस समाचार और विश्लेषण प्रदान करना है.

पॉडकास्ट:क्या होता है

एक पॉडकास्ट एक ऑडियो फ़ाइल है जिसे इंटरनेट पर अपलोड किया जाता है और फिर लोगों द्वारा डाउनलोड और सुनी जा सकती है. पॉडकास्ट आमतौर पर एक श्रृंखला के रूप में जारी किए जाते हैं, जिसमें प्रत्येक एपिसोड एक अलग विषय पर होता है. पॉडकास्ट विभिन्न विषयों पर हो सकते हैं, जैसे कि समाचार, मनोरंजन, शिक्षा, और स्वास्थ्य.

पॉडकास्ट को सुनने के कई तरीके हैं. आप उन्हें अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड कर सकते हैं और फिर सुन सकते हैं, या आप उन्हें अपने मोबाइल फोन पर डाउनलोड कर सकते हैं और फिर सुन सकते हैं. कई पॉडकास्ट प्लेटफॉर्म भी हैं जो आपको पॉडकास्ट सुनने की अनुमति देते हैं, जैसे कि Apple Podcasts, Spotify, और Google Podcasts.

पॉडकास्ट एक लोकप्रिय माध्यम बन गया है क्योंकि वे लोगों को अपने पसंदीदा शो सुनने की अनुमति देते हैं जब भी वे चाहें, जहां भी वे चाहें. पॉडकास्ट सुनना एक शानदार तरीका है कि आप अपने समय का उपयोग करें, और वे आपको नई चीजें सीखने, मनोरंजन करने, और प्रेरित होने का एक अवसर प्रदान करते हैं.

Times Network के बारे में

Times Network एक मीडिया समूह है जो भारत में समाचार और मनोरंजन चैनल संचालित करता है. यह समूह Bennett, Coleman & Co. Ltd. का स्वामित्व है, जो भारत के सबसे बड़े मीडिया समूहों में से एक है. Times Network के चैनलों में शामिल हैं:

  • Times Now
  • CNN-News18
  • ET Now
  • Times Now Navbharat
  • Zoom
  • Mirror Now
  • Times Now First
  • Times Now Navbharat
  • ET Now Swadesh
  • Times Now Navbharat

Times Network के चैनल भारत में सबसे अधिक देखे जाने वाले समाचार और मनोरंजन चैनलों में से हैं. समूह के चैनलों को भारत के सभी प्रमुख वितरण प्लेटफार्मों पर प्रसारित किया जाता है, जिसमें केबल, डीटीएच और इंटरनेट शामिल हैं.

Times Network भारत में समाचार और मनोरंजन उद्योग में एक प्रमुख खिलाड़ी है. समूह के चैनल भारत के लोगों को विश्वसनीय और प्रासंगिक समाचार और मनोरंजन प्रदान करते हैं.

ईटी नाउ स्वदेश ET NOW SWADESH अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न हिंदी में?

निश्चित रूप से, यहां हिंदी में कुछ ET NOW SWADESH ईटी नाउ स्वदेश अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न हैं:

  • ईटी नौ स्वदेश ET NOW SWADESH क्या है?
    ईटी नाउ स्वदेश एक हिंदी बिजनेस न्यूज चैनल है, जिसे टाइम्स नेटवर्क द्वारा लॉन्च किया गया है। यह चैनल 24/7 हिंदी में बिजनेस समाचार और विश्लेषण प्रदान करता है। ईटी नाउ का उद्देश्य स्वदेश का उद्देश्य हिंदी भाषा दर्शकों को विश्वसनीय और सस्ते बिजनेस समाचार और विश्लेषण प्रदान करना है।
  • ईटी नौ स्वदेश कब लॉन्च किया गया था?
    ईटी नाउ स्वदेश को 15 अगस्त, 2023 को लॉन्च किया गया था।
  • एट नौ स्वदेश कहाँ देखें?
    ईटी नाउ पर स्वदेश भारत के सभी प्रमुख केबल और डीटीएच नेटवर्क देख सकते हैं। चैनल को ऑनलाइन भी देख सकते हैं, etnowswaदेश.com पर।
  • एट नाउ स्वदेश के कुछ पॉपुलर शो कौन से हैं?

    ET Now स्वदेश के कुछ लोकप्रिय शो हैं:

  • निकुंज की नज़र यह शो निकुंज डालमिया द्वारा होस्ट किया जाता है, जो एक प्रसिद्ध शेयर बाजार शेयर हैं। इस शो में शेयर बाजार के बारे में नवीनतम समाचार और विश्लेषण उपलब्ध कराए गए हैं।
  • राष्ट्रवाद यह शो देश के विभिन्न क्षेत्रों से संबंधित समाचार और विश्लेषण प्रदान करता है।
    बाजार के महारथी: इस शो में शेयर बाजार के दिग्गजों से बातचीत की जाती है और उनके द्वारा दिए गए निवेश की सलाह दी जाती है।
  • उपभोक्ता ही राजा है: इस शो में उपभोक्ता बाजार से संबंधित समाचार और विश्लेषण उपलब्ध कराए जाते हैं।
  • चार्ट के चैंपियन: इस शो में शेयर बाजार के चार्ट्स का विश्लेषण किया गया है और युवाओं को निवेश के अवसरों के बारे में बताया गया है।
  • ईटी नौ स्वदेश सब्सक्राइब कैसे करें?
    ईटी नाउ स्वदेश को सब्सक्राइब करने के लिए, आप अपने केबल या डीटीएच संचालक से संपर्क कर सकते हैं। आप इसे ऑनलाइन भी सब्सक्राइब कर सकते हैं, etnowswaदेश.com पर।

Leave a Comment