Free Fire में मिल रहा है फ्री में Diamond ऐसे मिलेगा फ्री में डायमंड, सभी को मिलेगा जल्दी देखें

Free Fire Diamond:- अगर आप भी फ्री फायर गेम खेलते हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है. जैसा कि आपको पता है कि भारत में बड़ी संख्या में यूजर इस गेम के दीवानें है. भारत में भी फ्री फायर गेम को खेलने वालों की संख्या कम नहीं है. इस गेम को और भी ज्यादा बढ़िया तरीके से खेलने के लिए आपको कई कॉस्मेटिक आइटम जैसे कि वेपन, कैरेक्टर ब्लू वॉल जैसे सामग्री की भी जरूरत पड़ती है. आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे फ्री फायर में डायमंड बिल्कुल फ्री में हासिल कर सकते हैं. इसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक रीड करना होगा.

Free Fire के दीवाने के लिए अच्छी खबर  

Free Fire गेम्स खेलने वाले खिलाड़ियों के पास सबसे अच्छा मौका है कि वह रिडीम कोड के जरिए आसानी से डायमंड हासिल कर सकते हैं. गरेना डेवलपर की तरफ से हर रोज कई रिडीम कोड जारी किए जाते हैं. इसका इस्तेमाल करके आप फ्री में वेपन /कैरेक्टर/ गन स्क्रीन के अलावा भी डायमंड हासिल कर सकते हैं. कुछ यूजर्स ऐसे होते हैं जिसे गेम के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होती. जिस वजह से वह यह सब हासिल नहीं कर पाते, परंतु कुछ प्रो प्लेयर है जो काफी आसानी से गेम को एक अलग ही लेवल में खेलते हैं.

Free Fire

फ्री मे हासिल कर सकते है डायमंड

Free Fire Max में अगर आप डायमंड लेना चाहते हैं, तो 100 डायमंड की कीमत अब तकरीबन 80 रुपये जबकि 310 डायमंड की कीमत 240 रुपए है. आमतौर पर युवा खिलाड़ी गेम खेलना तो शुरू कर देते हैं, परंतु वह डायमंड के लिए इनमें पैसे इन्वेस्ट नहीं करते, आप भी रिडीम कोड का इस्तेमाल करके काफी आसानी से फ्री में डायमंड हासिल कर सकते हैं.

यह भी पढ़े:- Free Fire Max Redeem Code: ऐसे मिलेगा सबको फ्री बंडल ऐसे ले फ्री में रीडिम कोड

इस प्रकार कर सकते है यूज 

गरेना डेवलपर की तरफ से फ्री फायर के रिडीम कोड को हर दिन जारी किया जाता है. आप गूगल पर भी फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड्स टुडे लिखकर सर्च कर सकते हैं. इसके बाद आपको काफी सारे कंटेंट दिखाई दे जाएंगे, आपके उनमें से किसी भी वेबसाइट को ओपन करके उसमें 15 कैरेक्टर के रिडीम कोड को यूज कर सकते हैं. उसके बाद आपको कॉपी पेस्ट करना है और डायमंड के साथ बहुत सारे आइटम्स आपको बिल्कुल फ्री मिल जाएंगे. इसके बाद आप काफी आसानी से फ्री फायर गेम को खेल पाएंगे.

Leave a Comment