Free Fire India: फ्री फायर खेलने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी आई, वापिस आ गया आप सभी का पसंदीदा गेम

Free Fire India :- हमारे देश में 2 साल पहले फ्री फायर गेम खेला जाता था. बहुत सारे लोग इस गेम के दीवाने हैं. अगर आप गेम खेलने के शौकीन है तो आपको फ्री फायर इंडिया गेम खेलना भी काफी पसंद होगा. हमारे देश में फ्री फायर इंडिया गेम को काफी पसंद किया जाता है और खेला जाता है मगर पिछले दिनों सरकार की तरफ से इस गेम को बैन कर दिया गया था.

सामने आ रही है गेम से जुड़ी बड़ी खबर 

इसी बीच फ्री फायर इंडिया गेम लवर के लिए एक बड़ी खबर देखने को मिल रही है. जी हां अगर आप अभी इस गेम के खेलने का शौकीन है तो आपको बता दे कि इस गेम को जल्द ही फिर से लांच किया जा रहा है. अगर आप इस बारे में ज्यादा जानकारी चाहते हैं तो हमारे साथ बने रहे.

Free Fire India

जल्द लॉन्च होगा गरेना Free Fire India गेम

जल्दी आपको खुशखबरी देखने को मिल सकती है कि Free Fire India गेम फिर से खेलने के लिए मिल सकता है. गरेना Free Fire India गेम के प्रेमियों के लिए बड़ी खबर देखने कों मिल रही है. अगर आप भी Free Fire India गेम के फैन हैं और लॉन्च डेट को लेकर काफी उत्साहित है तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस गेम को कब लांच किया जाएगा. आज हम आपको इस बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं कि लांच होने के बाद आप इस गेम को किस प्रकार डाउनलोड कर पाएंगे.

Also Read:- इंतजार खत्म हुआ मात्र 1100 रूपये में लांच हुआ जियों का जबर्दस्त 5g फोन, फीचर्स है धासू

Famous खिलाड़ियों के साथ किया गया था टीजर पेश

सितंबर 2023 में प्ले स्टोर पर इस गेम को देखा गया था. इसके बाद यूजर्स को आप लग रही थी कि यह गेम फिर से लौट सकता है. मगर अब इसे फिर से प्ले स्टोर से हटा दिया गया है और कहा जा रहा है कि फ्री फायर इंडिया गैलेना को फरवरी 2024 में पेश किया जाएगा. अब यह गेम कहीं नए फीचर्स और कैरेक्टर के साथ पेश किया जाएगा. इस गेम का टिज़र मशहूर खिलाड़ियों महेंद्र सिंह धोनी, सुनील छेत्री के साथ  रिलीज किया गया था.

लांच होने के बाद कर पाएंगे Free Fire India Install

मगर अभी तक यह साफ नहीं है कि इस गेम को कब तक लांच किया जाएगा. जैसे ही यह लॉन्च होगा सभी गेम लवर अपने मोबाइल फोन में इस गेम को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर पाएंगे. डाउनलोड करने के बाद आप इसे इंस्टॉल कर सकते हैं और गेम का पूरा मजा उठा सकते हैं. ऐसे में काफी ज्यादा संभावना बन रही है कि इस गेम को फरवरी 2024 में पेश किया जा सकता है.

Leave a Comment