Free Fire India Launch: फ्री फायर इंडिया दोबारा प्लेस्टोर पर आया, ऐसे चेक करें

Free Fire India Launch:- फोन में कोई भी चीज डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर का इस्तेमाल किया जाता है। प्ले स्टोर से हम गेम और कोई भी ऐप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं. अगर आप ने कभी गरेना फ्री फायर इंडिया गेम खेला है तो आज की यह जानकारी आपके लिए बहुत जरूरी है. आपको बता दे की गरेना फ्री फायर इंडिया में लांच होने जा रहा है।

एक बार फिर से लांच होगा फ्री फायर गेम

यह गेम इंडिया में काफी दिन से बैन किया गया था। लेकिन इसे एक बार दोबारा इंडिया प्ले स्टोर पर लॉन्च किया जाएगा। अभी इसे लॉन्च करने की डेट निश्चित नहीं की गई है। यह एप्लीकेशन पहले वह लोग डाउनलोड कर पाएंगे जिन्होंने फ्री रजिस्ट्रेशन लिया हुआ है। क्योंकि इसके लिए रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है। अगर आप भी अपने फोन में फ्री फायर डाउनलोड करना चाहते हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं। भारत में काफी सारे लोग हैं जिनको फ्री फायर गेम अच्छा लगता है। लेकिन कुछ समय से इसे भारत में बैन किया गया है।

यह भी पढ़े:-

जिन्होंने पहले से सब्सक्रिप्शन किया है वह कर सकते हैं डाउनलोड

फ्री फायर के लवर इस गेम के लिए तरह-तरह के अपडेट ला रहे हैं। फ्री फायर के लवर को इसकी वापसी का बेसब्री से इंतजार था। 5 सितंबर को फ्री फायर लांच होने की जानकारी दी गई थी। लेकिन अभी इस मामले में कोई नया अपडेट सामने नहीं आया है। रिपोर्ट से पता लगा है कि ज्यादा रजिस्ट्रेशन होने के कारण इसे भारत में अभी लॉन्च नहीं किया जाएगा। जब भी भारत में फ्री फायर लॉन्च होगा तब इसे प्ले स्टोर के माध्यम से डाउनलोड कर सकेंगे। फ्री फायर को लेकर जितनी भी ऑफिशियल अपडेट्स आई है उसके आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही फ्री फायर लवर का इंतजार खत्म होगा। जल्द ही आप इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे।

Leave a Comment