Free Fire India Launch Date: फ्री फायर खेलने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन लांच होगा फ्री फायर

Free Fire India Launch Date:- हर किसी कों गेम खेलना काफी पसंद होता है. बड़े हो या बच्चे हर कोई फोन या लैपटॉप में गेम खेलता है. आजकल आउटडोर गेम से ज्यादा हर कोई फोन में गेम खेलना पसंद करता है. अगर आपको भी गेम खेलना पसंद है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. जैसा कि आप सभी जानते फ्री फायर इंडिया गेम पर 14 फरवरी 2022 को भारत में आंतरिक सुरक्षा को लेकर प्रतिबंध लगा दिया गया था.  तब से लेकर अब तक करीब डेढ़ साल हो चुका है.  ऐसे में खबरें आ रही है कि एक बार फिर से फ्री फायर इंडिया को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है.

नवंबर महीने के दूसरे हफ्ते में हो सकता है लॉन्च 

अगर आप फ्री फायर इंडिया लॉन्च होने की डेट को लेकर लेटेस्ट अपडेट जानना चाहते हैं तो हमारे साथ बने रहे. आपको बता दें कि इसे लेकर लेटेस्ट अपडेट  आ चुकी है.  वैसे तो इस गेम को 5 सितंबर को लांच किया जाना था मगर सारे फीचर्स में चेंज किए गए जिसकी वजह से थोड़ा ज्यादा समय लग गया.  हालांकि इस गेम को पूर्ण रूप से भारत आईटी सेक्टर मंत्रालय की तरफ से जारी गाइडलाइन के अनुसार तैयार किया गया है. कहा जा रहा है कि गरेना डेवलपर्स की ओर से इस गेम को नवंबर महीने के दूसरे हफ्ते में गूगल प्ले स्टोर पर लॉन्च किया जाएगा. हालांकि आधिकारिक रूप से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

Free Fire India Launch Date

महेंद्र सिंह धोनी को बनाया गया है ब्रांड एंबेसडर

इसे अट्रैक्टिव बनाने के लिए इसका ब्रांड एंबेसडर महेंद्र सिंह धोनी को बनाया गया है जीने थाला कैरेक्टर के नाम से जाना जाएगा. इसी के साथ-साथ गेम में कुछ बदलाव भी किए गए हैं. फ्री फायर इंडिया पहले अपने जिस फीचर्स के लिए जाना जाता था उसको और बेहतर करके इस गेम में ढेर सारे परिवर्तन किये जा रहे हैं. मुख्य रूप से सुरक्षा की तरफ ध्यान दिया गया है.  एक-एक अपडेट को इतना आकर्षक बनाया जा रहा है कि यूजर्स इस गेम को खेलते समय थोड़ा भी बोर न हो और इसी के साथ मैपिंग फीचर्स में कई सारे परिवर्तन किये गए है. यदि इसमें होने वाले बदलाव की बात करें तो अब खर्च सीमा निर्धारित होगा, गेम खेलते वक्त समय का इमिटेशन होगा, आयु सीमा पर विशेष रूप से आकलन किया जाएगा,  पाइरेट्स प्राइवेसी होगी तथा  मैक्सिमम 50 पर्सन गेम एंट्री करेंगे. 

Leave a Comment