Free Fire खेलने वालों की हुई मौज वापिस आ गया सभी का मन पसंद गेम इस प्रकार से कर पाएंगे Install

Free Fire India Launch:- अगर आप भी गेम खेलने के शौकीन है और आपको फ्री फायर इंडिया गेम खेलना पसंद करते हैं. तों यह खबर आपके लिए है. इस खबर को सुनकर आप खुश होने वाले हैं. आपको बता दें कि फ्री फायर इंडिया गेम से अब बैन हट चुका है और यह एक बार फिर से दस्तक देने वाला है. अगर आप लोग इस गेम को डाउनलोड करने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको पूरी जानकारी दें रहे है. हम आपको बताएंगे कि आप किस प्रकार गेम को डाउनलोड कर सकते है, या फिर अपनी पुरानी आईडी को वापस कैसे लाएं.

नए वर्जन में आने वाले है कुछ नए बदलाव

ऐसे में आपको हमारा यह आर्टिकल जरूर देखने चाहिए. जल्द ही Free Fire India  का नया वर्जन आने वाला है. फ्री फायर इंडिया के नए वर्जन में आपको काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे जैसे इस गेम को एक बार सिर्फ 50 यूजर ही खेल सकते हैं इसके अलावा इसमें कुछ इस तरह के और भी चेंज किये गए है. अब इस गेम कों सिर्फ 6 घंटे ही खेला जा सकता है.

Free Fire

MS धोनी कों बनाया गया है ब्रांड Ambassador 

अगर आप 18 साल के नहीं हुए है तो आपके लिए यह समय और भी कम हो जाता है. अब आप इस गेम कों सिर्फ 10 मिनट के लिए खेल सकते है, अगर आप पुराने प्लेयर है तों आप अपनी पुरानी ID से भी खेल सकते है. महेंद्र सिंह धोनी फ्री फायर इंडिया के ब्रांड एंबेसडर है. अगर आपको नहीं पता कि आप इस गेम को किस प्रकार डाउनलोड कर सकते हैं तो चिंतित मत होइए हमने आपको यहां पर पूरी प्रक्रिया की जानकारी दी है.

Also Read:- Nokia का ये धांसू फोन मात्र 27 मिनट में होगा चार्ज और चलेगा 3 दिन 200mp का जबर्दस्त कैमरा

 इस प्रकार करें Free Fire India डाउनलोड

  •  फ्री फायर इंडिया गेम को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको अपने फोन में प्ले स्टोर को ओपन करना होगा.
  • इसके बाद आपको प्ले स्टोर में Free Fire India Game Search करना होगा.
  • अब आपको डाउनलोड के बटन पर क्लिक करना होगा.
  • डाउनलोड करने के बाद आपको गेम इंस्टॉल करना होगा.
  •  गेम के इंस्टॉल होने के बाद आपको अपना अकाउंट बनाना होगा.
  • अगर आप लोग पहले से ही फ्री फायर इंडिया के यूजर हैं तो आप लोग अपने पुराने आईडी से ही इस गेम में लॉग इन कर सकते है और इसका मजा उठा सकते है.

Leave a Comment