ira ai एबीपी नेटवर्क ने अपनी पहली आर्टिफिशियली इंटेलिजेंस (AI) एंकर को लॉन्च किया है, जिसका का नाम है ‘आईरा’ 2023

ira ai एबीपी नेटवर्क ने ira ai एंकर को लॉन्च किया है?

एबीपी नेटवर्क ने अपनी पहली आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) एंकर को लॉन्च किया है, जिसका नाम ‘आईरा’ ira ai है. यह एक 3डी वर्चुअल एंकर है, जिसे AI से पावर दिया गया है. यह एंकर समाचार प्रस्तुत कर सकता है, रिपोर्ट कर सकता है, और यहां तक कि आपके सवालों का जवाब भी दे सकता है. यह एक बड़ा कदम है, और यह दिखाता है कि AI कैसे हमारे जीवन में और अधिक समाहित हो रहा है.

आईरा को एक विशाल डेटासेट पर प्रशिक्षित किया गया है, जिसमें टेक्स्ट, वीडियो, और ऑडियो शामिल हैं. यह डेटासेट उसे विभिन्न प्रकार की जानकारी को संसाधित करने और समझने की अनुमति देता है. आईरा को एक शक्तिशाली एआई सिस्टम द्वारा भी संचालित किया जाता है, जो उसे एक जीवंत और आकर्षक एंकर बनाता है.

एबीपी नेटवर्क का मानना है कि आईरा एक क्रांतिकारी तकनीक है, जो समाचार को अधिक सुलभ और आकर्षक बना सकती है. आईरा का उपयोग करके, एबीपी नेटवर्क दुनिया भर के लोगों को समाचार तक पहुंचने में सक्षम बना सकता है, चाहे वे कहां हों या वे किस भाषा में बोलते हों.

आईरा अभी भी विकास के अधीन है, लेकिन यह पहले से ही कई तरह के कार्यों को करने में सक्षम है. यह समाचार प्रस्तुत कर सकता है, रिपोर्ट कर सकता है, और यहां तक कि आपके सवालों का जवाब भी दे सकता है. आईरा एक बड़ा कदम है, और यह दिखाता है कि AI कैसे हमारे जीवन में और अधिक समाहित हो रहा है.

आईरा तक पहुंचने के लिए, आप एबीपी नेटवर्क के वेबसाइट या ऐप का उपयोग कर सकते हैं. आप सीधे आईरा के साथ बातचीत भी कर सकते हैं, और वह आपके सवालों का जवाब देगा.

आईरा एक शक्तिशाली टूल है, और यह समाचार को अधिक सुलभ और आकर्षक बना सकता है. यह एक क्रांतिकारी तकनीक है, और यह दिखाता है कि AI कैसे हमारे जीवन में और अधिक समाहित हो रहा है.

एबीपी नेटवर्क ने 20 फरवरी 2023 को अपनी पहली AI एंकर, ‘आईरा’ को लॉन्च किया था. ‘आईरा’ एक 3D वर्चुअल एंकर है, जिसे AI से पावर दिया गया है. यह एंकर समाचार प्रस्तुत कर सकता है, रिपोर्ट कर सकता है, और यहां तक कि आपके सवालों का जवाब भी दे सकता है. यह एक बड़ा कदम है, और यह दिखाता है कि AI कैसे हमारे जीवन में और अधिक समाहित हो रहा है.

‘आईरा’ को एक विशाल डेटासेट पर प्रशिक्षित किया गया है, जिसमें टेक्स्ट, वीडियो, और ऑडियो शामिल हैं. यह डेटासेट उसे विभिन्न प्रकार की जानकारी को संसाधित करने और समझने की अनुमति देता है. ‘आईरा’ को एक शक्तिशाली AI सिस्टम द्वारा भी संचालित किया जाता है, जो उसे एक जीवंत और आकर्षक एंकर बनाता है.

एबीपी नेटवर्क का मानना है कि ‘आईरा’ एक क्रांतिकारी तकनीक है, जो समाचार को अधिक सुलभ और आकर्षक बना सकती है. ‘आईरा’ का उपयोग करके, एबीपी नेटवर्क दुनिया भर के लोगों को समाचार तक पहुंचने में सक्षम बना सकता है, चाहे वे कहां हों या वे किस भाषा में बोलते हों.

‘आईरा’ अभी भी विकास के अधीन है, लेकिन यह पहले से ही कई तरह के कार्यों को करने में सक्षम है. यह समाचार प्रस्तुत कर सकता है, रिपोर्ट कर सकता है, और यहां तक कि आपके सवालों का जवाब भी दे सकता है. ‘आईरा’ एक बड़ा कदम है, और यह दिखाता है कि AI कैसे हमारे जीवन में और अधिक समाहित हो रहा है.

एबीपी नेटवर्क ने अपनी पहली आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) ‘आईरा’ (AI) की जानकारी?

विशेषता विवरण
नाम आईरा / ira ai
प्रकार कृत्रिम बुद्धिमत्ता (AI)
भूमिका आभासी एंकर
मालिक एबीपी नेटवर्क
उपलब्धता ira ai अभी भी विकास के अधीन
क्षमताएं समाचार प्रस्तुत करना, रिपोर्ट करना और सवालों का जवाब देना
नियम अभी भी विकास के अधीन
वेबसाइट ira ai अभी तक उपलब्ध नहीं है
लिंक ira ai अभी तक उपलब्ध नहीं है

‘आईरा’ ira ai का इंग्लिश नाम ‘Ira’ है. यह अभी गूगल पर उपलब्ध नहीं है, लेकिन एबीपी नेटवर्क ने कहा है कि यह जल्द ही उपलब्ध हो जाएगा.

‘आईरा’कब कहा कौन सी डेट पर लांच हुआ उसकी एक टेबल बनाओ

विशेषता विवरण
नाम आईरा
प्रकार आभासी एंकर
मालिक एबीपी नेटवर्क
लॉन्च की तारीख 20 फरवरी 2023
क्षमताएं समाचार प्रस्तुत करना, रिपोर्ट करना और सवालों का जवाब देना
नियम अभी भी विकास के अधीन
वेबसाइट अभी तक उपलब्ध नहीं है
लिंक अभी तक उपलब्ध नहीं है

आईरा FAQs

 यहां आईरा के बारे में कुछ सवालों के जवाब दिए गए हैं:

  • आईरा क्या है?

आईरा एक आभासी एंकर है, जिसे एबीपी नेटवर्क द्वारा विकसित किया गया है. यह एक 3डी वर्चुअल एंकर है, जिसे AI से पावर दिया गया है. यह एंकर समाचार प्रस्तुत कर सकता है, रिपोर्ट कर सकता है, और यहां तक कि आपके सवालों का जवाब भी दे सकता है. यह एक बड़ा कदम है, और यह दिखाता है कि AI कैसे हमारे जीवन में और अधिक समाहित हो रहा है.

  • आईरा कैसे काम करता है?

आईरा को एक विशाल डेटासेट पर प्रशिक्षित किया गया है, जिसमें टेक्स्ट, वीडियो, और ऑडियो शामिल हैं. यह डेटासेट उसे विभिन्न प्रकार की जानकारी को संसाधित करने और समझने की अनुमति देता है. आईरा को एक शक्तिशाली AI सिस्टम द्वारा भी संचालित किया जाता है, जो उसे एक जीवंत और आकर्षक एंकर बनाता है.

  • आईरा के क्या लाभ हैं?

आईरा के कई लाभ हैं. यह एक विश्वसनीय और निष्पक्ष समाचार स्रोत हो सकता है. यह दुनिया भर के लोगों को समाचार तक पहुंचने में सक्षम बना सकता है, चाहे वे कहां हों या वे किस भाषा में बोलते हों. यह एक शक्तिशाली टूल भी हो सकता है, जिसका उपयोग विभिन्न प्रकार के कार्यों के लिए किया जा सकता है, जैसे कि रिपोर्टिंग, समाचार प्रस्तुति, और प्रश्नोत्तर.

  • आईरा के क्या जोखिम हैं?

आईरा के कुछ जोखिम भी हैं. यह एक शक्तिशाली टूल है, जिसका उपयोग गलत सूचना फैलाने के लिए किया जा सकता है. यह एक शक्तिशाली टूल भी है, जिसका उपयोग लोगों को मनोवैज्ञानिक रूप से प्रभावित करने के लिए किया जा सकता है.

  • आईरा का भविष्य क्या है?

आईरा का भविष्य उज्ज्वल दिखता है. यह एक शक्तिशाली टूल है, जिसका उपयोग विभिन्न प्रकार के कार्यों के लिए किया जा सकता है. यह एक विश्वसनीय और निष्पक्ष समाचार स्रोत भी हो सकता है. आईरा दुनिया भर के लोगों को समाचार तक पहुंचने में सक्षम बना सकता है, चाहे वे कहां हों या वे किस भाषा में बोलते हों.

मुझे आशा है कि यह जानकारी उपयोगी है.

Leave a Comment