Jio और Airtel ने एक साथ कर दिया कमाल अब डाटा की रोक टोक खत्म मिलेगा अनलिमिटेड इन्टरनेट

Jio Airtel Recharge Plan:- यदि आप भी टेलीकॉम कंपनी जियो और एयरटेल के ग्राहक है, तो आज की यह खबर आपके लिए है. दोनों ही टेलीकॉम कंपनियों की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए जाते हैं. यूजर्स को कम पैसों में ज्यादा बेनिफिट वाले रिचार्ज प्लान की तलाश होती है. आज की इस खबर में हम आपको एयरटेल और Jio के ऐसे ही प्लांस के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

इन प्लांन्स की सबसे खास बात यह है कि इसमें रोजाना के लिए कोई भी डाटा लिमिट नहीं है, यानी कि आप बिना किसी रोक-टोक के अनलिमिटेड डाटा का लाभ ले सकते हैं. इन दोनों ही प्लांस की कीमत कंपनी की तरफ से 296 निर्धारित की गई है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग डाटा के अतिरिक्त भी अन्य लाभ मिलने वाले हैं इन दोनों ही प्लान की वैधता एयरटेल और जियो की तरफ से 30 दिनों की रखी गई है.

Jio का 296 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

Jio के इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है. इस प्लान की खास बात है कि इसमें डेली डाटा के लिए किसी प्रकार की कोई भी लिमिट नहीं है, यानी कि आप 25GB डाटा का लाभ 30 दिनों तक ले सकते हैं. किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा का लाभ भी मिल रहा है. साथ ही हर दिन 100 SMS का बेनिफिट मिलेगा. इसी प्रकार आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा जियो सिक्योरिटी जैसे app का एक्सेस भी मिल रहा है.

Jio

एयरटेल का 296 वाला रिचार्ज प्लान

Airtel का यह प्लान एंट्री लेवल डाटा प्लान है जिसमें कोई भी डेली लिमिट नहीं है. आप 296 खर्च करके अनलिमिटेड कॉल और रोमिंग कॉल के साथ-साथ हर दिन बिना किसी लिमिट के डाटा क भी लाभ उठा सकते हैं. थैंक्स रिवॉर्ड के हिस्से के रूप में एयरटेल के ग्राहकों को 5gb डाटा भी मिलता है. साथ ही बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के आपको 3 महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्कल की सदस्यता भी मिलती है.

यह भी पढ़े :-

क्या है दोनों रिचार्ज प्लान में अंतर 

वैसे तो दोनों ही कंपनियो की तरफ से रिचार्ज प्लान की कीमत 296 रुपये ही निर्धारित की गई है और दोनों ही कंपनियों की तरफ से 30 दिनों के लिए 25 GB डाटा उपलब्ध करवाया जाता है. लगभग दोनों ही प्लांस में एक जैसे बेनिफिट ग्राहकों को ऑफर किया जा रहे है. जहां एक तरफ जियो के प्लान में जियो एप्स का एक्सेस उपलब्ध करवाया जा रहा है और एयरटेल की तरफ से अपने प्लान में रेगुलर एक्सेस उपलब्ध करवाई जा रहे है.

Leave a Comment