Jio B2 Phone: मात्र 999 रूपये में मिल रहा है ये धांसू 5g स्मार्टफोन, सबकुछ चलेगा यहाँ से कर पाएंगे आर्डर

Jio B2 Phone :- रिलायंस जिओ हमारे देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. कंपनी की तरफ से समय-समय पर काफी शानदार रिचार्ज प्लान पेश किए जाते हैं. फिलहाल jio कंपनी ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन स्मार्टफोन लेकर आई है.  जी हां अगर आप भी कम दाम पर एक अच्छा 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो जिओ का यह स्मार्टफोन आपके लिए बिल्कुल बेस्ट ऑप्शन होने वाला है. सस्ते दामों में 5G स्मार्ट मोबाइल देकर कंपनी ने अपने ग्राहकों का दिल जीत लिया है.

जिओ ला रही नया स्मार्टफोन

आ रही खबरों के अनुसार जिओ कंपनी भारत में अपने 5G स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी कर रही है. जल्द ही कंपनी की तरफ से इस फोन को इंडियन मार्केट में पेश किया जाएगा. जियो का यह फोन भारत बी2 के नाम से बाजार में  एंट्री लेगा. फिलहाल कंपनी ने अभी तक हैंडसेट के बारे में साफ तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन हाल ही में फोन को एक सर्टिफिकेशन साइट पर सपोरट किया गया है. फिलहाल इस फीचर फोन के बारे में ज्यादा जानकारी का खुलासा नहीं हो पाया है.

Jio B2 Phone

Jio B2 Phone दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इसे Jio भारत B1 केअपग्रेड के तौर पर पेश करनें जा रही है, जिसे पिछले साल अक्टूबर महीने में लॉन्च किया गया था. पुराना मॉडल 4जी कनेक्टिविटी और प्री-इंस्टॉल्ड यूपीआई पेमेंट फीचर के साथ मौजूद है. यह फोन कई भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. आपको बता दें कि कंपनी का यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में मौजूद है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , मॉडल नंबरJBB121B1 के साथ एक नया Jio फोन BISवेबसाइट पर स्पॉट किया गया है.

Also Read:- दमदार कैमरा और कमाल के फीचर्स के साथ आया Motorola का 5G स्मार्टफोन कम कीमत में मिलेगा 8GB रैम और 256GB स्टोरेज

व्हाट्सएप सपोर्ट के साथ आएगा कंपनी का यह नया स्मार्टफोन

लिस्टिंग से इस हैंडसेट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है पर रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि फोन को Jio भारत B2 के नाम से पेश किया जा सकता है. आपको बता दें कि इस फोन में आप व्हाट्सएप्प भी चला पाएंगे.  इस नए स्मार्टफोन में और भी बेहतर स्पेसिफिकेशन और नए फीचर्स पेश किए जाने वाले हैं. इन सबके बारे में कंपनी की तरफ से जल्द ही कोई ऐलान किया जाएगा.

Leave a Comment