Jio Bharat B2: मात्र 999 में मिल रहा है जियो का ये धांसू फोन, 4 दिन तक चलेगी बैटरी खरीदने वालों की लगी भीड़

Jio Bharat B2 :- आज की इस खबर में हम आपको रिलायंस जियो के नए लांच होने वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं. हालांकि कंपनी की तरफ से इस बारे में अभी ऑफिशियल रूप से किसी प्रकार की कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है. कुछ खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इन पर यदि यकीन किया जाए तो यह फोन सर्टिफिकेशन साइट तक पहुंच चुका है. अब एडवांस फीचर वाले इस फोन की जल्द ही भारत में एंट्री होने वाली है. आज हम आपको इस बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं इसके लिए आपको लास्ट तक बने रहना है.

कब लॉन्च होगा Reliance Jio Bharat B2 

जियो भारत b1 को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था. बता दे कि इस फोन में यूजर्स को 4G कनेक्टिविटी मिली थी और साथ ही यूपीआई पेमेंट का फीचर भी इसमें इंस्टॉल था. यह फोन बहुत सारी भाषाओं को सपोर्ट करता था, साथ ही इस कंपनी की तरफ से दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था. कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि जियो का नया फोन ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड की साइट तक पहुंच चुका है, अभी तक इसके लिस्टिंग को लेकर किसी प्रकार की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

Jio Bharat B2

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

साइट पर जाने के बाद पता चलता है कि फोन का नाम भी अभी तक सामने नहीं आया है. हालांकि इस फोन को जियो भारत -2  के नाम से भी लॉन्च किया जा सकता है. ऐसी भी खबरें सामने आ रही है, इस फोन में आपको कोई लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन और फीचर मिलने वाले हैं. साथ ही 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले आपको मिलने वाली है.

Also Read:- महंगे फोन की वाट लगाने आ गया Oppo का सस्ता और खुबसूरत 5g स्मार्टफोन, कैमरा और फीचर्स है शानदार…

मिलेंगी बढ़िया बैटरी लाइफ 

जियो का यह फोन ब्लूटूथ/ 4G वाई-फाई /यूएसबी कनेक्टिविटी ऑप्शंस के साथ आएगा. इसमें आपको सिंगल नैनो कार्ड स्मार्ट मिलता है. Jio भारत B1 की बात की जाए तो इस फोन में आपको 2000 Mah की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया था. कंपनी की तरफ से दावा किया गया था कि यह फोन एक बार चार्ज होने के बाद 343 घंटे की बैटरी लाइफ देता है.

8 thoughts on “Jio Bharat B2: मात्र 999 में मिल रहा है जियो का ये धांसू फोन, 4 दिन तक चलेगी बैटरी खरीदने वालों की लगी भीड़”

Leave a Comment