मात्र 11 हजार रुपयें में मिल रहा Jio का ये धांसू Laptop फीचर्स है जबर्दस्त 8 घंटे तक चलती हैं बैटरी

Jio Book :- यदि आप भी ऑनलाइन स्टडी करने के लिए या फिर छोटा-मोटा काम करने के लिए लैपटॉप खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है. जैसा कि आपको पता है कि आज से नए साल की शुरुआत हो चुकी है. इस समय पॉपुलर ई-कॉमर्स प्लेटफार्म जियो पर आपको नया लैपटॉप महज ₹11000 में ही मिल रहा है. अगर आप भी अपने बच्चों के लिए एक बढ़िया सा लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है. आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं.

महज 11 हजार रुपये मे मिल रहा है लैपटॉप 

Jio की तरफ से अगस्त के महीने में Jio Book 11 लैपटॉप को लॉन्च किया गया था. कंपनी की तरफ से दावा किया गया कि यह बेसिक कामों और स्टूडेंट के लिए एकदम बढ़िया है. जब इस लैपटॉप को लांच किया गया था तो इसकी कीमत 16,499 रुपये रखी गई थी, परंतु अब आपको इतने रुपए खर्च करने की आवश्यकता नहीं है. आप इसे महज 11 हजार रुपए में भी खरीद सकते हैं.

Jio

5 हजार से ज्यादा का मिल रहा है डिस्काउंट 

Jio बुक 11 को 16499 के इंडस्ट्री प्राइस पर लॉन्च किया गया था, वहीं इसकी एमआरपी ₹25000 है. परंतु अमेजन पर जिओ बुक 11 इस समय महज 11,048 रुपये में मिल रहा है, यानी कि लॉन्च प्राइस से आपको तकरीबन साडे ₹5000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है. ₹11000 खर्च करके आप भी अपने घर लैपटॉप ला सकते हैं. यह कोई बुरी डील नहीं है. नए जियो बुक लैपटॉप में आपको 11.6 इंच की डिस्प्ले मिलती है.

Jio Book में मिलेंगे ये फीचर्स 

कंपनी की तरफ से दावा किया गया है कि इसमें एंटीग्लास एचडी डिस्प्ले दिया गया है,  यह लैपटॉप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ है. जिसे एसडी कार्ड से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. कंपनी की तरफ से जियो OS पर काम करता है, यह एक 4G लैपटॉप है और इसमें डुअल ब्रांड वाई-फाई कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी मिलता है. इसे मैट फिनिश का डिजाइन दिया गया है, इसका वजन 990 ग्राम है जो की काफी लाइटवेट है.

Also Read:- Poco ने दुनिया का सबसे सस्ता 5g फोन लांच किया इतना सस्ता की खरीदने वालों की उमड़ी भीड़

Leave a Comment