जियो ने दिवाली से पहले दी करोड़ो ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी, होगा बड़ा फायदा जाने पूरी अपडेट

Reliance Jio :- जैसा कि आपको पता है कि रिलायंस जियो की तरफ से हमेशा ही अपने ग्राहकों को कम कीमत पर बेहतरीन रिटर्न वाले प्लान उपलब्ध करवाएं जाते है. अब जियो की तरफ से अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा देने का ऐलान किया गया है. इस खबर को सुनकर जियो के सभी ग्राहक भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. कंपनी की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया कि मौजूदा समय में भले ही मार्केट में 5G आ गया है, परंतु हम अपने प्लांस की कीमतों में किसी प्रकार की कोई भी वृद्धि नहीं करने जा रहे हैं.

रिलायंस जियो ने दी ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी 

कंपनी की तरफ से कहा गया कि हमारे लिए सबसे पहले ग्राहक है. हमने हमेशा ही कोशिश की है कि हम ग्राहकों को कम कीमत में बेहतरीन सर्विस उपलब्ध करवाते रहे और हमारी यह कोशिश आगे भी जारी रहने वाली है. दरअसल हुआ कुछ ऐसा की एयरटेल, वोडाफोन आदि कंपनियां अपने प्लान की कीमतों को बढ़ाने पर विचार कर रही है, परंतु जियो की तरफ से इन कंपनियों को बड़ा झटका दिया गया है. बता दे कि रिलायंस जियो की तरफ से यह पहली बार नहीं किया गया है, इससे पहले भी साल 2016 में इसी प्रकार ही कंपनियों को बड़ा झटका दिया गया था. इस दौरान भी कंपनी ने कम कीमतों पर ग्राहको को सस्ते रिचार्ज प्लान उपलब्ध करवाए थे. यदि सबसे सस्ते 5G रिचार्ज प्लान की बात करवाई जाए, तो वह किसी और कंपनी की तरफ से नहीं बल्कि रिलायंस जियो की तरफ से ही ग्राहकों को उपलब्ध करवाया जाता है.

जियो

इस वजह से हमेशा से बनी रहती है ग्राहकों की पसंदीदा 

हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिलायंस जियो टेलीकॉम सेक्टर में मौजूदा समय में सबसे बड़ी कंपनी बन चुकी है, सिर्फ 7 साल में ही इस कंपनी ने बाकी कंपनियों को कड़ी चुनौती दी है और ग्राहकों की भी पसंदीदा बन गई है. यदि ट्राई की कस्टमर रिपोर्ट के बारे में बातचीत की जाए, तो अप्रैल 2023 तक भारत में लगभग 850 मिलियन से ज्यादा लोग वायरलेस हैंडसेट का यूज कर रहे हैं.जिसमें जियो ने 32% के साथ पहला स्थान हासिल किया है. हमेशा ही कंपनी की कोशिश रहती है कि वह अपने ग्राहकों को बेहतरीन सर्विस उपलब्ध करवाए, जिस वजह से ग्राहकों को भी जियो की सर्विस काफी पसंद आती है. वही ब्रॉडबैंड के मामले में बात की जाए तो जियो का शेयर 51.9 % से भी ज्यादा है.

Leave a Comment