Jio Phone 3: गरीबों के बजट में आया जियो का सबसे सस्ता 5g स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी भी बेहद शानदार

Jio Phone 3 :- रिलायंस जिओ हमारे देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. कंपनी की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर शानदार रिचार्ज प्लान पेश किए जाते हैं. पूरे देश में 5G नेटवर्क के प्रदान करने वाली भी पहली कंपनी रिलायंस जिओ ही है. कंपनी ने देश के कोने-कोने तक 5G कनेक्टिविटी को पहुंचाने में सहायता की है. कंपनी की तरफ से काफी कम कीमत पर अच्छे फायदे वाले के रिचार्ज प्लान उपलब्ध है. फिलहाल कंपनी कोई रिचार्ज प्लान नहीं बल्कि नया फ़ोन लेकर आ रही है.

Jio लेकर आ रही नया फोन

जी हां इस बार कंपनी अपना फोन पेश करने जा रही है. जिओ का यह नया फोन जल्द ही मार्केट में उपलब्ध हो सकता है. इस फोन में 294 पीपीआई की डेंसिटी वाली डिस्प्ले, 2एमपी का सेल्फी कैमरा और 64जीबी की रोम ऑफर की जा सकती है. इस फ़ोन में Android V8.1 का ऑपरेटिंग सिस्टम, 5 इंच की स्क्रीन, 5MP का एकमात्र कैमरा, 2जीबी की रैम और 2800mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है.

Jio Phone 3

कम बजट में मिलेगा Jio Phone 3

जिओ फोन 3 एक सस्ता और उपयोगी फोन होने जा रहा है. यह फोन उन लोगों के लिए तैयार किया गया है जो ज्यादा महंगे फोन नहीं खरीद सकते हैं. ऐसे में गरीब वर्ग के लिए यह अच्छा ऑप्शन हो सकता है. Jio Phone 3 में 5MP का एक कैमरा आ  सकता है. इसमें 2MP का सेल्फी कैमरा भी मिल सकता है,हालांकि इससे आप ज्यादा अच्छी तस्वीर नहीं खींच पाएंगे.

फोन में मिलेगा 5 इंच का डिस्प्ले

Jio Phone 3 में 294 पिक्सल प्रति इंच की डेंसिटी वाली IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन ऑफर की जा सकती है. इसमें 5 इंच का डिस्प्ले हो सकता है और 720 X 1280 पिक्सल्स का स्क्रीन रिजॉल्यूशन ऑफर किया जा सकता है. संभावना है कि Jio Phone 3 में 2800mAh की बैटरी मिल सकती है, जो आपको ठीक ठाक पॉवर बैकअप दे सकती है. यह Android V8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. जिओ फोन 3 फोन में क्वाड कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है. जिओ फोन 3 में 2GB की रैम और 64GB की रोम Offer की जा सकती है.

Leave a Comment