Jio Recharge: जियो का सबसे सस्ता प्लान लांच हुआ ऐसे उठायें इस ऑफर का फायदा

Jio Recharge :- अगर आप भी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के ग्राहक है, तो आज की यह खबर आपके लिए है. जैसा कि आपको पता है कि कंपनी की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए समय समय सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च किए जाते हैं. इन सभी रिचार्ज प्लान के बारे में आपको माइ जियो ऐप पर जानकारी मिल जाएगी. आज की इस खबर में हम आपको रिलायंस जियो के एक नए रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी देने वाले है. दोनों ही रिचार्ज प्लान ग्राहकों को काफी पसंद आ रहे है. हम आपको बताएंगे कि इन दोनों प्लान में क्या अंतर है,  हम 299 रुपए और 399 रुपये के प्लान की बात कर रहे हैं.

Jio का 299 रुपये वाला Jio Recharge प्लान 

रिलायंस जियो के 299 रुपये वाले प्लान के बात की जाए तो कंपनी की तरफ से इस प्लान में आपको रोजाना 2GB डाटा ऑफर किया जाता है. इस प्लान की वैधता कुल 28 दिनों की है, इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ ही jio ऐप का एक्सेस भी मिलता है. रोजाना 2GB Data के तहत आपको इस प्लान में कुल 56gb डाटा ऑफर किया जाता है.

Jio Recharge

Jio का 399 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

रिलायंस जियो के 399 रुपये वाले प्लान के बात की जाए तो इस प्लान की वैधता भी पहले वाले प्लान की तरह ही 28 दिनों की है, परंतु इसमें मिलने वाला डाटा ज्यादा है. इस प्लान में आपको 3 जीबी डाटा ऑफर किया जाता है, जो 299 रुपये वाले प्लान के 2GB Data से ज्यादा है. इस रिचार्ज प्लान में आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ-साथ 61 रुपए के वाउचर का भी लाभ मिलता है. इस वाउचर का इस्तेमाल करके आप एक्स्ट्रा डाटा का भी लाभ ले सकते हैं. इस प्रकार कुल मिलाकर आपको इस रिचार्ज प्लान में 90 जीबी डाटा का लाभ मिलता है.

Also Read:- Free Fire में मिल रहा है फ्री में Diamond ऐसे मिलेगा फ्री में डायमंड, सभी को मिलेगा जल्दी देखें

क्या है दोनों रिचार्ज प्लान मे अंतर 

इन दोनों प्लान मे अंतर की बात की जाए तो जिओ के इन दोनों   मे से एक प्लान मे आपको 1GB एक्स्ट्रा डाटा  मिलता है, अर्थात्  399 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में मिलता 1 GB एक्स्ट्रा डाटा मिलता है. 299 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में आपको कोई भी अतिरिक्त वाउचर नहीं मिलता, यह दोनों इस प्लान में अंतर है.

Leave a Comment