बड़ी खुशखबरी 8,999 रूपये में मिल रहा 16gb रैम और धांसू कैमरे वाला स्मार्टफोन, खरीदने वालों की उमड़ी भीड़ Lava का ये फोन

Lava Yuva 3 Pro :- अगर आप भी किसी कम बजट वाले स्मार्टफोन की तलाश में है, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए है. आज हम आपको बेहद ही कम बजट में आने वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं. बता दे कि कम बजट वाले ग्राहकों को खुश करने के लिए LAVA ने अपना फुली लोडेड स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर दिया है. हम Lava Yuva 3 Pro स्माटफोन के बारे में बात कर रहे है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले है.

Lava का भारतीय बाजारों में बड़ा धमाका 

कंपनी की तरफ से इस स्टाइलिश स्मार्टफोन को 8GB +8GB में लॉन्च किया गया है और आप इसकी कीमत जानकर काफी हैरान होने वाले हैं. कुल 16GB रैम के स्मार्टफोन के लिए आपको 9 हजार रुपये से भी कम खर्च करने होंगे. कंपनी की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया कि इस स्मार्टफोन में स्टाइलिश डिजाइन सुपीरियर परफॉर्मेंस और प्रीमियम फीचर का परफेक्ट कांबिनेशन ग्राहकों को देखने को मिलने वाला है. अगर आप भी किसी दमदार और स्टाइलिश फोन की तलाश में है, तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है.

Lava

कैमरा क्वालिटी है एक दम बढ़िया 

लावा के इस नए स्मार्टफोन में मिलने वाला कैमरा भी काफी बढ़िया क्वालिटी का होने वाला है. आपको 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ-साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलने वाला है.कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को एकमात्र वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, आप इसे 8GB रेम प्लस 128 जीबी स्टोरेज के साथ खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन को तीन कलर में लॉन्च किया गया है, आप अपनी पसंद के अनुसार इस आर्डर कर सकते हैं.

Also Read:- Redmi ने मार्किट में मचाया तहलका लांच कर दिया धांसू स्मार्टफो, 200mp कैमरा लड़कियों को कर रहा पागल

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

स्मार्टफोन में मिलने वाली फीचर्स की बात की जाए, तो आपको 6.5 इंच की एचडी प्लस पंच होल डिस्पले मिलती है जो की 90 हज रिफ्रेशर के साथ आती है. वही फोन के बैक पैनल पर आपको प्रीमियम लॉन्ग ग्लास डिजाइन देखने को मिलने वाला है. सिक्योरिटी के लिए स्मार्टफोन में फेस अनलॉक के साथ-साथ माउंटेन फिंगरप्रिंट भी मौजूद है. आपको 8GB स्टैंडर्ड और 8GB वर्चुअल रैम यानी की कुल मिलाकर 16GB रैम का सपोर्ट मिलने वाला है. 18 W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5000 MAH की बैटरी इसे ग्राहकों का और भी पसंदीदा बना रही है.

Leave a Comment