Moto ले आया लड़कियों को लुभाने के लिए खुबसूरत स्मार्टफोन, मिलेगी 6,000 mah की बैटरी 27 मिनट मवन होगा चार्ज

टेक डेस्क :- फ़ोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला ने अपने जी सीरीज स्मार्टफोन Moto G24 Power की लॉन्च डेट निर्धारित कर दी है. यह नया मोबाइल आने वाले 30 जनवरी को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा. इस डिवाइस को लेकर कंपनी ने सोशल मीडिया और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर डिटेल साझा की है. इसमें यूजर्स को 6000mAh बैटरी, 50MP कैमरा, 6.6 इंच बड़ा डिस्प्ले, 8जीबी तक रैम जैसे कई स्पेसिफिकेशंस ऑफर किए जाने वाले हैं.  आइए, मोटो जी24 के बारे में सारी जानकारी प्राप्त करते हैं.

30 जनवरी कों पेश किया जाएगा फ़ोन 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर कंपनी ने नया टीजर वीडियो साझा किया है जिसमें Moto G24 Power फोन की स्पेसिफिकेशंस और प्रीमियम डिजाइन दर्शाया गया है. इस वीडियो में बताया गया है कि यह फोन 30 जनवरी को पेश किया जाएगा. इस मोबाइल कों ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, motorola.in और अन्य रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए लिस्ट किया जाएगा. इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर मोबाइल की माइक्रोसाइट लाइव है.  जहां सभी स्पेसिफिकेशन लिस्ट किए गए है.

Moto

मिलते है कई स्पेशीफिकेशन 

अगर फोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस के बारे में बात करें तो फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार Moto G24 Power में 6.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलने वाला है. इस स्क्रीन पर पंच होल कट आउट डिजाइन देखने को मिल सकता है.  इस फोन में अच्छे परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ऑक्टा कोर हेलिओ जी85 चिपसेट Offer कर रही है. इसके साथ ग्राफिक्स के लिए माली G52 MP2 जीपीयू दिया जा रहा है.  दाता स्टोर करने के लिए दो स्टोरेज ऑप्शन मिलने वाले है. जिसमें 4जीबी और 8GB रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑफर किया जाएगा.

Moto G24 Power मिलती है जबरदस्त कैमरा क्वालिटी

इस फोन की कैमरा क्वालिटी भी शानदार है. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. यह एलईडी फ्लैश के साथ दिया जाएगा. जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का अन्य लेंस आएगा. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस ऑफर किया जाता है. पावर बैकअप के लिए Moto G24 Power में 6000 mAh बैटरी मिलती है और यह 33वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

Also Read:- जियो के धांसू रिचार्ज प्लान लांच 1 रिचार्ज और 84 दिन अनलिमिटेड डाटा कालिंग मिलेगा

कनेक्टिविटी के लिए मिलते हैं कई फीचर्स

कनेक्टिविटी के लिए इस मोबाइल में डुअल सिम 4G, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक, एफएम रेडियो जैसे ऑप्शन ऑफर किए जायेंगे.  इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक फीचर, पानी और धूल से बचाव के लिए फोन में IP52 रेटिंग और बेहतर ऑडियो के लिए स्टीरियो स्पीकर सहित डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट मिलेगा. मोटोरोला का G24 Power मोबाइल लेटेस्ट एंड्राइड 14 पर काम करेगा. 

Leave a Comment