मात्र 6800 रूपये में मिल रहा हैं Motorola 50mp कैमरा वाला जबर्दस्त 5g स्मार्टफोन 8gb रैम और लुक भी धांसू

Motorola Edge 40 Neo 5G:- यदि आप भी मौजूदा समय मे नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं. आज हम आपको बजट में आने वाले 5 जी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं. ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर बिना किसी सेल के ही दुनिया का सबसे हल्का वाटरप्रूफ 5G फोन बेहद ही कम कीमत में मिल रहा है. हम Motorola Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन के बारे में बात कर रही है. आज हम आपके स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं. इसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक रीड करना होगा.

Motorola Edge 40 Neo 5G में मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

मोटरोला के स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा मिलने वाला है. इसके साथ ही आपको 5000 Mah की दमदार बैटरी भी मिल रही है, जो की 68W के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ आ रही है. कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की रेटिंग ip68 है जो दुनिया में सबसे हल्के स्मार्टफोन की होती है. यह दुनिया का सबसे हल्का 5G स्मार्टफोन है. आप स्मार्टफोन को अच्छे खासे डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं आज हम आपको इसी बारे में जानकारी देने वाले हैं.

Motorola

इस प्रकार उठा सकते है डिस्काउंट का लाभ 

फ्लिपकार्ट पर आपको Motorola Edge 40 Neo के बेस वेरिएंट 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ मिल रहा है. इस स्मार्टफोन पर आपको धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, वैसे तो इस स्मार्टफोन की कीमत 22,999 रुपए है परंतु आप बैंक ऑफर के तहत हजार रुपए की छूट पा सकते हैं. यदि आपके पास केनरा बैंक का क्रेडिट कार्ड है, तो आपको यह फोन बेहद ही कम कीमत में मिल सकता है. साथ ही आपको स्मार्टफोन पर 16100 रुपये तक का तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. यदि आप सभी प्रकार के ऑफर का लाभ उठा लेते हैं, तो आप इस स्मार्टफोन को 7000 रुपये से कम की कीमत में परचेस कर सकते हैं.

ये भी पढ़े :- Poco C55 स्मार्टफोन फीचर्स है शानदार, मात्र 7 हजार रूपये में मिल रहा है खरीदारों की उमड़ी भीड़

मिलेगा 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा 

इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि मोटरोला एज 40 Neo वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ आने वाला दुनिया का सबसे हल्का स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.55 इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है जो की फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आती है. कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि यह पहला स्मार्टफोन है जो 144 HZ रिफ्रेश रेट वाले 10 बीट कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आता है. इस फोन में ऐसे कई फीचर्स मौजूद है जो इसे अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन से काफी अलग बना देता हैं. सेल्फी के लिए भी आपको स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है.

Leave a Comment