दिमाग की बत्ती उड़ाने आया Motorola का ये फाडू 5g स्मार्टफोन, इसके कैमरे के आगे DSLR भी मांगेगा पानी

Motorola Edge 40 :- फ्लिपकार्ट पर आज से बिग अपग्रेड सेल की शुरुआत हो चुकी है. पिछली सेल में यदि आप मोटोरोला के 3D कर्व डिस्प्ले वाले सबसे पतले और वॉटरप्रूफ 5G फोन Motorola Edge 40 को बंपर डिस्काउंट के साथ नहीं खरीद पाए थे तो अबकी बार आपके पास शानदार मौका है. जी हां आप यहां पर इस स्मार्टफोन को बंपर डिस्काउंट के साथ अपना बना सकते हैं. 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 26,999 रुपये रखी गई है.

सेल में मिल रहा है 5% का कैशबैक

सेल में यह 5 पर्सेंट कैशबैक के साथ आपकों मिल सकता है. इसका लाभ लेने के लिएआपको फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करनी होगी. ऑफर में इस फोन को खरीदने वाले यूजर्स को सरप्राइज कैशबैक और कूपन भी दिया जा रहा है. एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 26, 400 रुपये तक और घटा सकते है. आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर आधारित होगा.

Motorola

फोन में मिलते हैं विभिन्न दमदार फीचर्स

फोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो फोन में 6.55 इंच का फुल एचडी+ 3D कर्व्ड pOLED डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को देता है और यह पीक ब्राइटनेस लेवल 1200 निट्स तक का देता है.  8जीबी LPDDR4x रैम और 256जीबी UFS 3.1 स्टोरेज इस फोन में आपको Mali G77 GPU के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर ऑफर किया जा रहा है.

यह भी पढ़े :- दुनिया का सबसे दमदार कैमरे वाला 5g फोन, मार्किट में तहलका मचाने आया कीमत जान सब हैरान

Motorola Edge 40 मिलती है दमदार बैटरी 

Motorola Edge 40 फोन में 4400mAh की दमदार बैटरी आती है. यह बैटरी 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ उपलब्ध है. फोन में आपको 15 वॉट की वायरलेस चार्जिंग भी ऑफर की जा रही है. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MyUX ओएस पर रन करता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलते है.

चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध

कंपनी का यह फोन चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिनमें वाइवा मजेंटा, इक्लिप्स ब्लैक, लूनर ब्लू और नेब्युला ग्रीन शामिल है. फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाता है. इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस आता है. फोन का मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर के साथ लेस है. सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

Leave a Comment