DSLR को टक्कर देने आया Motorola का ये धाकड़ 5g स्मार्टफोन, मिलेगा 200mp का कैमरा 18 मिनट में होगा चार्ज

Motorola Frontier 5G :– अगर आप भी इन दिनों एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं,  तो आज की यह खबर आपके लिए बेहद ही खास होने वाली है. आज हम आपको मोटरोला के एक लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाली है.  यह स्मार्टफोन भारत के बाजारों में लांच हो चुका है. स्मार्टफोन के लांच होने से ओप्पो/ वीवो और वनप्लस जैसी कंपनी के स्मार्टफोन को भी कड़ी टक्कर मिल रही है. आज हम आपको इस स्मार्टफोन से जुड़े हुए सभी फीचर्स और फंक्शन के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं. इसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक रीड करना होगा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Motorola का यह स्मार्टफोन

हाल ही में कंपनी की तरफ से अपने यूजर्स को एक बड़ी खुशखबरी दी गई है. कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही 200 मेगापिक्सल के बेहतरीन कैमरे के साथ कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया है. अगर आप भी इन दिनों एक नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे है तो मोटरोला का यह नया स्मार्टफोन आपके लिए काफी शानदार विकल्प साबित हो सकता है. इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो आपको स्नैपड्रैगन 8th जेनरेशन 1+ SOC प्रोसेसर भी मिलने वाला है.

Motorola

Motorola Frontier 5G में मिलती है दमदार बैटरी 

साथ ही कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन को 12gb रैम और 256 GB के इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया जाएगा. इसमें मिलने वाली बैटरी की बात की जाए, तो आपको 5000 Mah की दमदार बैटरी मिलने वाली है, यानी एक बार चार्ज करने के बाद आप अपने स्मार्टफोन को लंबे समय तक यूज कर पाएंगे. स्मार्टफोन के लिए लॉन्च डेट के बारे में बात की जाए, तो कंपनी की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया कि नए साल के मौके पर कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को लांच कर दिया गया है.

Also Read:- तहलका मचा रहा है Samsung का ये डैशिंग लुक वाला 5g स्मार्टफोन, लड़कियों के दिलों में करता है राज कैमरा जबर्दस्त

कैमरा क्वालिटी है एक दम बढ़िया 

आप भी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस आर्डर कर सकते हैं. हम Motorola Frontier 5G स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं. इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा क्वालिटी  की बात की जाए तो आपको 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा भी मिलने वाला है. साथ ही टेलीफोटो के लिए 12 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा मिलने वाला है. लुक और फीचर्स के मामले में यह स्मार्टफोन काफी बढ़िया है और अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन को भी कड़ी टक्कर दे रहा है.

Leave a Comment