मार्किट में तबाही मचाने आया Motorola का ये धासू 5g फोन, कैमरा क्वालिटी और डिजाईन दोनों है अमेजिंग

Motorola G 5G:– फोन निर्माता कंपनी मोटरोला हर वर्ष अपनी जी-सीरीज के स्मार्टफोन पेश करती रहती है. साल 2023 मे भी कंपनी Motorola G 5G 2023 वर्जन बाजार में लाई है. वहीं, अब इसके सक्सेसर के रूप में Moto G 5G (2024) लाने की तैयारी की जा रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि नए साल की शुरुआत पर यूजर्स को बड़ा तोहफा मिल सकता है. हालांकि ब्रांड की तरफ से घोषणा किये जाने से पहले ही फोन के रेंडर्स और 360 डिग्री वीडियो लीक हो चुके है.

जल्द Motorola का नया स्मार्टफोन होगा लॉन्च 

लीक हुई वीडियो से पता चलता है कि यह डिवाइस फ्लैट डिस्पले पैनल और कम बेजेल्स के साथ एक बड़ी चिन में दिख रहा है. डिस्प्ले पर पंच होल कट आउट डिजाइन भी मिलता है. वायरल हुई खबरों के अनुसार फोन में 6.5 इंच डिस्प्ले आएगा. यह 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 1600 x 720 का पिक्सल रिजॉल्यूशन देता है. डिवाइस के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप, एलईडी फ्लैश के साथ ऑफर किया जा सकता है तथा बीचो-बीच मोटरोला की ब्रांडिंग देखने को मिल सकती है.

Motorola

Motorola G 5G में मिलेगी 5000 Mah की दमदार बैटरी 

मोबाइल के दाएं तरफ वॉल्यूम और पावर बटन दिया गया है तथा लेफ्ट साइड पर सिम ट्रे आती है. फ़ोन में नीचे की ओर 3.5 मिमी हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल उपलब्ध है. इसके अलावा, Moto G 5G (2024) डिवाइस 164.4 x 74.9 x 8.2mm का हो सकता है. अगर फोन में मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 480+ आक्टाकोर प्रोसेसर मिलता है. इस फ़ोन में आपको 5,000mah की पावरफुल बैटरी और 15वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट Offer किया जाता है.

मिलेगा 48 MP का मैन कैमरा 

इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल डेप्थ और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर मिलता है. वहीं, सेल्फी और वीडियो के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आता है. डाटा स्टोरेज के लिए फोन में डाटा स्टोर करने के लिए फोन में 4जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट की सहायता से एक TB तक बढ़ा सकते हैं.

Leave a Comment