Nokia ने मचाया तहलका 148mp कैमरा वाला 5g स्मार्टफोन कर दिया लांच, DSLR को भी फैल कर रहा इसका कैमरा

Nokia 7610 Fire Lite:- जैसा कि आपको पता है कि नोकिया के स्मार्टफोन हमेशा ही ग्राहकों के बीच काफी चर्चा का विषय बने रहते हैं. यदि आप भी इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है. आज हम आपको नोकिया के 7610 फायर लाइट फोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं. इसके लिए आपको हमारा आज का यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक रीड करना होगा. हम आपको इस फोन के सभी फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे.

Nokia का यह स्मार्टफोन दे रहा है अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर 

Nokia के फोन हमेशा से ही अपनी क्वालिटी और फीचर्स की वजह से यूजर्स को काफी पसंद आते हैं. इस फोन में आपको तगड़ा बैटरी बैकअप भी मिलने वाला है इसके साथ ही इसका कैमरा सभी को काफी हैरान करने वाला है. खबरें सामने आ रही है कि नोकिया के इस फोन का कैमरा आईफोन को भी कड़ी टक्कर देता हुआ नजर आ सकता है. Nokia 7610 सबसे लोकप्रिय रिलीज में से एक फोन है, इसमें आपको 4K पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 7.6 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले मिलती है.

Nokia

Nokia 7610 Fire Lite में मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

इस फोन की स्टोरेज को एक TB पर एक्सपेंड कर सकते हैं. कंपनी की तरफ से यह स्मार्टफोन 12gb रैम और दो रोम विकल्प के साथ लांच किया गया है. यदि आप चाहे तो 256 या फिर 512 जीबी अपने हिसाब से ऑर्डर कर सकते हैं. अपने बेहतर कैमरे की वजह से ही नोकिया को बेहद ही फायदे मिले हैं. इस फोन में मिलने वाले कमरे सेटअप की बात की जाए तो आपको 148 मेगापिक्सल प्लस 48 मेगापिक्सल प्लस 12 मेगापिक्सल का सेटअप का कैमरा मिलने वाला है. वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा, जिसमें आप अपने दोस्तों के साथ अपनी यादगार पलों को रिकॉर्ड कर सकते हैं.

यह भी पढ़े :- शानदार कैमरा और धांसू लुक के साथ लांच हुआ Realme का जबर्दस्त 5g स्मार्टफोन, कीमत भी कम लड़कियों कर रहा दीवाना

Leave a Comment