Nokia ने लांच किया दुनिया का सबसे पतला 5g फोन इसमें मिलती 8900 mah की दमदार बैटरी लड़कियों कर रहा दीवाना

Nokia Alpha 2023 Specs :- अगर आप इन दिनों एक नया मोबाइल फोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपको हमारा यह आर्टिकल जरूर पढ़ना चाहिए. आपको बता दें कि फोन निर्माता कंपनी नोकिया की तरफ से नया मोबाइल फोन मार्केट में उतार दिया गया है. इस मोबाइल फोन में आपको कई तरह की स्पेसिफिकेशंस और बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं. हम जिस फोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Nokia Alpha 2023 Specs है.

Nokia कंपनी लाई नया 5G फोन

जैसा कि आप सभी जानते हैं इन दोनों मार्केट में 5G कनेक्टिविटी के काफी धूम है और ग्राहकों की तरफ से भी इसी कनेक्टिविटी की डिमांड है तो आपको बता दे कि यह फोन भी 5G कनेक्टिविटी के साथ उपलब्ध है. Nokia Alpha 2023 के स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.8-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलती है. यह नोकिया डिवाइस 144Hz रिफ्रेश रेट, 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ मौजूद है.

Nokia

प्रोटेक्शन के लिए मिलता है गोरिल्ला ग्लास

फोन की सुरक्षा के लिए इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ लाया गया है. नोकिया हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में काम करेगा. स्टोरेज डिपार्टमेंट में भी यह शानदार है. इस Nokia डिवाइस में 12GB/16GB RAM और दो ROM आप्शन उपलब्ध है. 256GB/512GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है.

मिलती है शानदार कैमरा क्वालिटी

Nokia इस फोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि Nokia के इस शानदार स्मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी लेंस + 32MP का सेकेंडरी सेंसर + 16MP का मैक्रो + 5MP का डेप्थ शूटर मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में आगे की तरफ 32MP का सिंगल कैमरा मौजूद है जिसकी सहायता से आप शानदार फोटोग्राफी कर सकते हैं. अगर इस फोन के बैटरी बैकअप के बारे में बात करें तो इसमें आपको 8900mAh बैटरी की धाँसू बैटरी मिलती है.

Leave a Comment