Nokia ले आया दुनिया का सबसे पतला 5g स्मार्टफोन लड़कियों को आ रहा है बेहद पसंद, कैमरा भी है धांसू

Nokia Ferrari:- अगर आप भी इन दिनों नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं. आज हम आपको नोकिया के लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले है. हम Nokia Ferrari स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं. इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल जानकारी के लिए आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक ररीड करना होगा.

Nokia ने किया भारतीय बाजारों मे बड़ा धमाका 

Nokia के स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए, तो आपको 6.9 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले मिलती है. साथ ही प्रोसेसर के लिए स्नैपड्रैगन 898 का प्रोसेसर मिलेगा. नोकिया का यह स्मार्टफोन एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नोकिया कोई नई कंपनी नहीं है, यह ग्राहकों की भरोसेमंद कंपनी है और पिछले कई सालों से सर्विसेज उपलब्ध करवा रही है. ग्राहकों का इस कंपनी पर भरोसा भी बना हुआ है.

Nokia Ferrari

एक ही स्मार्टफोन मे मिलेंगे 4 कैमरे 

कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. आप 12gb रेम प्लस 256 जीबी या 14gb रेम प्लस 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के किसी भी वेरिएंट को परचेस कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन में आपके पीछे की तरफ चार कमरे मिलने वाले हैं,  इसकी सबसे खास बात इसका मेंन कैमरा है, जो की 108 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा भी इसमें आपको 32 मेगापिक्सल प्लस 16 मेगापिक्सल प्लस 5 मेगापिक्सल के तीन अन्य कमरे भी मिलते हैं.

Nokia Ferrari मिलेगा 64 MP का मैन कैमरा 

वही फ्रंट कैमरे की बात की जाए, तो आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है. जिसमें आप अपने फैमिली और दोस्तों के साथ बिताए गए यादगार पलों को रिकॉर्ड कर सकते हैं. अगर आप भी इन दिनों किसी बढ़िया से फोन की तलाश में है, तो नोकिया का यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है.

Also Read:- सिर्फ 1 रिचार्ज और 3 महीने सबकुछ चलेगा फ्री अनलिमिटेड डाटा और कालिंग सबसे जबर्दस्त प्लान

Leave a Comment