कम कीमत में Nokia ने लांच कर दिया बेहद ही पतला और खूबूसरत 5g स्मार्टफोन, खरीदने वालों की लगी भीड़

Nokia G42 5G Smartphone :- अगर आप भी इन दिनों में नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे है, तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. बता दे कि नोकिया की तरफ से अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है. आज की इस खबर में हम आपको नोकिया g42 5G स्मार्टफोन के बारे में डिटेल जानकारी प्रोवाइड करवाने वाले हैं, इसके लिए आपको हमारे इस आर्टिकल में लास्ट तक बने रहना है.

Nokia ने किया भारतीय बाजारों में बड़ा धमाका

नोकिया की तरफ से ग्राहकों का बड़ा इंतजार खत्म करते हुए अपने g42 5G स्मार्टफोन से पर्दा उठा दिया गया है. यह स्मार्टफोन भारतीय बाजारों में लॉन्च हो चुका है, इसकी शुरुआती कीमत भी ₹10000 के आसपास है. अपने फीचर्स की वजह से यह स्मार्टफोन काफी चर्चाओं में भी बना हुआ है. वैसे तो कंपनी की तरफ से इस मॉडल का स्मार्टफोन पिछले साल ही लॉन्च कर दिया गया था परंतु अब अपडेट के साथ 4GB वेरिएंट में नए स्मार्टफोन को लांच किया गया है.

Nokia

कीमत कर रही है यूजर्स को खुश  

8 मार्च से आप इसे अमेजन से परचेस भी कर पाएंगे, हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नोकिया g42 5G स्मार्ट फोन की कीमत 9999 रुपये है. नोकिया के स्मार्टफोन में आपको 2GB तक की वर्चुअल रैम का फीचर भी मिलता है साथ ही 6GB प्लस 128 जीबी और 8GB प्लस 256 जीबी वेरिएंट में यह स्मार्टफोन पहले से ही मौजूद है, इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो आपको 6.56 इंच की एलसीडी डिस्पले मिलती है जिसमें आपको 90 हज का रिफ्रेश रेट मिलता है. कंपनी की तरफ से इसमें 480 प्लस क्वालकॉम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर का यूज किया गया है.

Also Read:- मार्किट में आया Redmi का खूबसूरत 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP कैमरा, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज

कैमरा क्वालिटी होनी एकदम बेहतरीन

Nokia G42 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा सेटअप की बात की जाए, तो आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा वही इसके अलावा 2 मेगापिक्सल डेथ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा भी दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको आठ मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर किया जा रहा है. इस हैंडसेट में 5000 mah की बैटरी दी गई है, जो की 20 वोट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं

Leave a Comment