दिलों की धड़कन बढ़ाने आया Nokia का शानदार 5g स्मार्टफोन, मात्र 12,599 रूपये में घर ले जाये ये फोन

Nokia G42 :- अगर आप भी 5G फोन के दीवाने हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. नोकिया की तरफ से Nokia G42 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है. इसमें आपको कई नई सुविधाए भी मिलने वाली है. कंपनी का यह अपडेटेड वर्जन 2.1 से लेकर 2.6 GB का है. इसके साथ ही इसे दिसंबर 2023 का गूगल सुरक्षा पेच भी मिल चुका है.भारत में इस स्मार्टफोन को 12,599 में लॉन्च किया गया है. आज की इस खबर में हम आपको स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं. इसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक रीड करना है.

Nokia G42 में मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

Nokia G42 मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए, तो आपको 6.56 इंच की एचडी प्लस डिस्पले मिलने वाली है जो इसे और भी खास बना देती है  साथ ही इसमें आपको स्नैपड्रैगन 480 प्लस 5G प्रोसेसर मिलता है. कंपनी की तरफ से इस 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है.

Nokia

शानदार है कैमरा क्वालिटी 

इस फोन में आपको प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का साथ ही दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी मिलता है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए आपको आठ मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है, जिसमें आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ बताए गए याद कर पलो को रिकॉर्ड कर सकते हैं.

Also Read:- तहलका मचा रहा है OnePlus का ये जबर्दस्त स्मार्टफोन, इसका कैमरा DSLR को देता है सीधी टक्कर

लम्बी चलेंगी बैटरी लाइफ 

इस फोन में आपको 5000 Mah की बैटरी भी मिलती है, जो 20 वोट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि एक बार यदि आप इस फोन को चार्ज कर सकते हैं, तो यह बैटरी 3 दिन तक चलेगी. आप भी नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो निश्चित रूप से यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है.

Leave a Comment