गरीबों की बजट में Nokia ले आया दमदार कागज जितना पतला 5g फोन, 16gb रैम और 512gb का स्टोरेज

Nokia Hyper 5G :- यदि आप भी प्रीमियम और स्टाइलिश लुक के साथ शानदार क्वालिटी वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो आपको हमारी यह खबर जरूर देखनी चाहिए. आपको बता दे कि नोकिया कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लेकर मार्केट में आ चुकी है. कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको काफी प्रीमियम फीचर्स मिलने वाले हैं और दिखने में भी इसका लुक काफी स्टाइलिश है. ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ अंत तक बन रहे.

मिलता है शानदार डिस्प्ले

नोकिया का यह मोबाइल फोन मार्केट में काफी चर्चा में है. इस फोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको 6.9″ Inches Super AMOLED, डिस्प्ले स्क्रीन मिलता है. वही डिस्पले स्क्रीन को Corning Gorilla Glass 7. के प्रोटेक्शन के साथ आता है. फोन में मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको ऑक्टा-कोर Snapdragon 888 5G. लेटेस्ट चिपसेट प्रोसेसर मिलता है.

Nokia Hyper 5G

Nokia Hyper 5G में मिलता है 4 कैमरा सेटअप 

यह फोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसके अलावा रैम और इंटरनल कैपेसिटी के रूप में 12/16 GB RAM and 256/512 GB ROM. रैम और स्टोरेज विकल्प मिलते है. अगर इस फोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें चार कैमरा सेटअप मिलता है. इस फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा तथा 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा लेंस मिलता है. 16 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर और 5 Depth सेंसर मेगापिक्सल का कैमरा भी ऑफर किया जाता है.

यह भी पढ़े :-मात्र 6999 में मिल रहा है iphone के लुक जैसा स्मार्टफोन फीचर्स है जबर्दस्त Itel A70 मचा रहा है धमाल

इतनी है फोन की कीमत

सेल्फी के लिए इस फोन में 64 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया जाता है. इस फ़ोन में 7900 mAh की दमदार बैटरी मिलती है. इस फोन में वाई-फाई ब्लूटूथ से संबंधित फीचर्स भी मिलते हैं. आपको बता दें कि इस फोन के साथ कोई फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं दिया जाता है. अगर इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो यह है लगभग 35000 के आसपास है. फोन के वास्तविक कीमत का पता तो इसके लांच होने के बाद ही चल पाएगा.

1 thought on “गरीबों की बजट में Nokia ले आया दमदार कागज जितना पतला 5g फोन, 16gb रैम और 512gb का स्टोरेज”

Leave a Comment