इंतजार खत्म हुआ Nokia ने लांच कर दिया जबर्दस्त 5g स्मार्टफोन 108MP धासू कैमरा, जाने इसकी कीमत

Nokia Hyper 5G Smartphone: आए दिन मार्केट में बड़ी-बड़ी मोबाइल कंपनियां नए-नए फोन को लॉन्च करती हैं। जब से देश के कुछ हिस्सों में ,5G इंटरनेट लॉन्च हुआ है उसके बाद से कंपनियों ने नए फोन लॉन्च किए हैं जिसमें 5G की सुविधा दी जाती है।अगर हम देश की नोकिया मोबाइल कंपनी की बात करें तो यह कंपनी एक के बाद एक फीचर के शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। नोकिया ने हाल ही में Nokia हाइपर 5G स्मार्टफोन को लांच किया है। यह एक 108 एमपी के शानदार कैमरे के साथ और 7900 mAh की जबरदस्त बैटरी के साथ बाजार में दिखाई देगा। इसके अलावा इस फोन में और भी काफी सारे शानदार फीचर्स ग्राहक को दिए जाएंगे।

Nokia कंपनी जल्द ही लॉन्च करेगी 5G फोन

जब से देश में 5G नेटवर्क को लांच किया गया है उसके बाद लोग अपने 4G स्मार्टफोन को बदलकर 5G स्मार्टफोन खरीद रहे हैं। नोकिया ने भी अपने ग्राहकों की पसंद को देखते हुए एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। इस 5G फोन में काफी सारे शानदार फीचर्स हैं। अगर हम इस फोन की स्क्रीन की बात करें तो यह फोन 6.9 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ लांच किया जा रहा है।फोन की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 लगाया गया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G का चिपसेट भी दिया गया है।

Nokia

ये भी देखें:-

कौन-कौन से हैं इस फोन में फीचर्स

इस फोन की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसमें 12/16 जीबी की रैम और 256/512gb की रोम देखने को मिल रही है। इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रेडियो, यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर भी दिए गए हैं। अगर हम इसके कैमरे की बात करें तो यह फोन चार कमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है, वही दूसरा कैमरा 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा है। तीसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा और चौथा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। अगर हम फ्रंट कैमरे की बात करें तो इस फोन का फ्रंट कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। भारतीय मार्केट में कंपनी यह फोन लगभग 37000 के करीब लॉन्च करेगी‌। हालांकि इसके वास्तविक कीमत का खुलासा मोबाइल लांच होने के बाद ही पता चलेगी। अभी के मत को लेकर कंपनी ने कोई अपडेट जारी नहीं किया है।

Leave a Comment