200mp कैमरा के साथ Nokia ले आया धांसू 5g स्मार्टफोन, मात्र 28 मिनट में होगा चार्ज इसका कैमरा DSLR को करेगा फैल

Nokia Hyper: भारतीय बाजारों में आजकल 5G कनेक्टिविटी वाले फोन बहुत ही ज्यादा ट्रेंड में है. आजकल हर कोई 5G फोन खरीदना चाहता है तो इसी बीच एक बड़ी खबर निकालकर आ रही है कि नोकिया कंपनी अपना जल्द ही एक 5G फोन लाने वाली है. इसके फीचर बहुत ही ज्यादा लाजवाब है और इसका कैमरा बेहद ही शानदार है. लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक नोकिया कंपनी जल्द ही Nokia Hyper 5g स्मार्टफोन लॉन्च कर करने जा रही है. जिसमें पावरफुल कैमरा और जबरदस्त बैटरी और स्पेसिफिकेशन फीचर्स दिए जाएंगे तो चलिए इसके बारे में जानते हैं पूरी जानकारी.

2 वेरियंट में लांच होगा Nokia Hyper

Nokia Hyper 5g की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसके अंदर आप सभी को 6.9 इंच का एचडी प्लस अमोलेड डिस्पले दिया जाएगा. डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा. जिससे अगर आपका फोन थोड़ी ऊंचाई से गिर भी जाता है तो इसके स्क्रीन को कोई भी डैमेज नहीं होगा. आपको बताना चाहेंगे इसके अंदर आपको एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा. इसकी रैम की बात करें तो इसमें आपको 12gb और 16GB रैम दोनों देखने को मिलेगी. वहीं स्टोरेज की बात करें तो आप सभी को दो वेरिएंट में देखने को मिलेगा जिसमें एक बेस 256gb का होगा और एक 512gb का होगा.

Nokia

200mp का शानदार कैमरा मिलेगा

अगर बात करें इसके कैमरा क्वालिटी की तो इसके अंदर आप सभी को 200 मेगापिक्सल का एक पावरफुल प्राइमरी लेंस वाला कैमरा देखने को मिलेगा. आपको बताना चाहेंगे इसका कैमरा बहुत ही ज्यादा पावरफुल होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि यह आईफोन को टक्कर देने वाला स्मार्टफोन साबित हो सकता है.

Nokia Hyper की यह होगी भारतीय बाजार में कीमत

बात करें इसकी कीमत की तो लगभग यह भारतीय बाजार में यह 5G फोन होने के नाते लगभग 20,000 से 25.000 की रेंज में भारतीय बाजार में इसको लॉन्च किया जाएगा और यह नोकिया का अब तक का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन साबित होने वाला है. अगर आप भी आने वाले दिनों के अंदर एक फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है इसे जल्द ही मार्केट में उतर जाएगा.

Leave a Comment