DSLR की बैंड बजाने आया Nokia का धासू 5g स्मार्टफोन, मिलेगा 200mp का अमेजिंग कैमरा और 16 gb रैम

Nokia Magic Max:- अगर आप भी इन दिनों एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे है, तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. बता दे कि नोकिया की तरफ से अपना नया मैजिक मैक्स स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है. आज की इस खबर में हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं. इसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक रीड करना होगा. हम आपको इस फोन के फंक्शंस और फीचर के बारे में विस्तार से डिटेल उपलब्ध करवा देंगे.

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स

नोकिया का यह लेटेस्ट स्माटफोन अअन्य कंपनियों के स्मार्टफोन को भी कडी टककर देता हुआ नजर आ रहा है. इसमें आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है, जिसका अनुभव आपके लिए काफी शानदार रहने वाला है. इसके टच स्क्रीन को और भी बेहतर बनाने के लिए 120 HZ का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है. साथ ही आपके स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 7 का प्रोडक्शन भी मिलता है.

Nokia

Nokia Magic Max कितना मिलेगा स्टोरेज 

Nokia के स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए, तो यह एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. साथ ही टेक्नोलॉजी और अपडेट की भी कंपनी की तरफ से 2 साल के गारंटी दी गई है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8th जेनरेशन 2 5G लेटेस्ट चिपसेट दिया गया है, जो इसे और भी बढ़िया बना देता है. कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को 8GB +12 जीबी और 16GB राम वेरिएंट और 256 जीबी और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया गया. आप अपने अनुसार कोई भी ऑर्डर कर सकते हैं.

Also Read:- Vivo ने लांच किया सबसे पतला और खुबसूरत 5g स्मार्टफोन, कैमरा DSLR को देता है सीधी टक्कर, फीचर्स भी जबर्दस्त

कैमरा क्वालिटी है एक दम बढ़िया 

इसमें मिलने वाले कमरे की बात की जाए, तो इसमें आपको मुख्य कैमरा 144 मेगापिक्सल का मिलने वाला है.  इसके अलावा भी आपको 64 मेगापिक्सल प्लस 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने वाला है. इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको 7950 mah की नॉन रिमूवेबल बैटरी भी मिल रही है. अगर आप भी इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो निश्चित रूप से यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है. इसमें आपको 180 वोट के फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलने वाला है.

Leave a Comment