Nokia का ये धांसू फोन मात्र 27 मिनट में होगा चार्ज और चलेगा 3 दिन 200mp का जबर्दस्त कैमरा DSLR को देगा टक्कर

Nokia काफी सालों से स्मार्टफोन की दुनिया में छाया हुआ है हालांकि जैसे आप सभी को मालूम होगा की बीच में नोकिया कहीं गायब सा हो गया था. लेकिन अब कंपनी फिर से धीरे-धीरे भारतीय बाजार में अपने पैर पसार रहा है सिर्फ फीचर फोन ही नहीं कंपनी के स्मार्टफोन भी मार्केट में तहलका मचा रहे हैं इसी बीच Nokia जल्द ही अपना नया डिवाइस Nokia Magic Max लॉन्च करने जा रहा है.

Nokia मचाएगा मार्किट में तहलका

अगर आप भी आने वाले दिनों में  स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं. तो कुछ कुछ ही दिनों में Nokia एक नया डिवाइस लॉन्च करने जा रहा है जिसका नाम Nokia Magic Max होगा भारत में जल्द ही इसकी लॉन्चिंग होने वाली है फोन लांच होने से पहले इसकी कई स्पेसिफिकेशन जो है सामने आई है तो चलिए हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते हैं.

Nokia

12gb रैम और 512gb का स्टोरेज मिलेगा

नोकिया जल्द ही भारतीय बाजार में तहलका मचाने वाला है. बताया जा रहा है नोकिया का यह डिवाइस 8GB और 12gb के वेरिएंट के साथ लौन्क होगा वहीं इसके अंदर इंटरनल स्टोरेज 256gb से लेकर 512gb तक देखने को मिल सकती है. बात करें इसकी डिस्प्ले की तो Nokia Magic Max में 6.9 इंच डिस्प्ले और 144 hertz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है वही मोबाइल के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो सीपीयू की बात करें तो इसके अंदर आप सभी को एंड्रॉयड14 देखने को मिलेगा और वही यह स्नैपड्रेगन gen 2 प्रोसेसर के साथ आएगा.

6900mah की दमदार बैटरी मिलेगी

बात करें इसकी बैटरी के बारे में तो इसमें लगभग 6900mah की ली पॉलीमर बैटरी दी जाएगी. जिसके साथ आप सभी को 65 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा. फोन की कैमरे की बात करें तो इसका कैमरा लगभग 200 मेगापिक्सल का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार और वही आप सभी को सेल्फी कैमरा जो है वह 32 मेगापिक्सल का देखने को मिलेगा अगर आप भी आने वाले दिनों के अंदर स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप इस फोन का थोड़ा वेट कर सकते हैं यह जल्दी मार्केट में लांच होने वाला है.

Leave a Comment