200mp कैमरा और जबर्दस्त डिजाईन के साथ मार्किट में Nokia ने उतारा कम कीमत में धांसू 5g स्मार्टफोन

Nokia Magic Max Price 5g :- अगर आप भी इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे है, तो आज की यह खबर आपके लिए है. आज हम आपको नोकिया के एक लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं. जैसा की आपको पता है कि Nokia कोई नई कंपनी नहीं है, अब कंपनी की तरफ से लेटेस्ट स्मार्टफोन भी लॉन्च किया जा रहा है. पहले कंपनी केवल कीबोर्ड फोन को ही लॉन्च करती थी, आज हम आपको Nokia Magic Max के बारे में डिटेल जानकारी देने वाली है. इसके लिए आपको इस आर्टिकल में लास्ट तक बने रहना है.

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों को माना जाए नोकिया मैजिक मैक्स में आपको 200 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा मिल सकता है. इसके अलावा भी स्मार्टफोन में आपको कई लेटेस्ट फीचर मिलने वाले हैं. Nokia Magic Max स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की अमलोड डिस्प्ले मिलती है, जो की 120 HZ के रिफ्रेश रेट के साथ आएगी. साथ ही इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8th जेनरेशन 2 का 8 कोर प्रोसेसर यूज किया गया है, जो इसे और भी खास बना देता है.

Nokia

मिलेगा 200 MP का मेन कैमरा 

अधिकतर यूजर्स को बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन की तलाश होती है, अगर इस स्मार्टफोन मे मिलने वाले कैमरा सेटअप की  बात की जाए तो आपको 200 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा साथ ही 50 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो अन्य कमरे भी मिलने वाली है. वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस फोन में 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है, आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ बिताई गए यादगार पलों को क्लियर क्वालिटी में रिकॉर्ड कर पाएंगे.

Also Read:- मात्र ₹7,299 की कीमत पर लांच हुआ Redmi का एक और खूबसूरत स्मार्टफोन, फोन खरीदने का सबसे बढिया मौका

Nokia Magic Max कब होगा लॉन्च 

Nokia Magic Max स्मार्टफोन में आपको 7800 Mah की बैटरी मिलने वाली है यानी कि आपकी बैटरी कई घंटे तक चलने वाली है. साथ ही 120 वोट के फास्ट चार्जर का सपोर्ट मिलेगा, यह फोन अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन को भी कड़ी तक कर देगा. हालांकि कंपनी की तरफ से यह जानकारी साझा नहीं की गई है कि स्मार्टफोन को किस दिन भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि जल्द से जल्दी इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजारों में लॉन्च हो जाएगा.

Leave a Comment