5 कैमरे और जबर्दस्त डिजाईन के साथ आया Nokia नया 5g फोन, मिलेगा 256GB स्टोरेज और धांसू कैमरा

Nokia N2 Pro Max 5g :- नोकिया काफी भरोसेमंद ब्रांड है. नोकिया कंपनी काफी पुरानी है और इसके स्मार्टफोन ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. फिलहाल नोकिया का एक और स्मार्टफोन काफी खबरों में है. नोकिया के इस फोन को देखकर हर कोई हैरान है. नोकिया के इस 5G फोन में पांच कैमरे देखने को मिल सकते है , जो खतरनाक फोटो क्लिक करेंगे. फोन में आपको 256gb के इंटरनल स्टोरेज के साथ शानदार परफॉर्मेंस दी जाएगी. आईए जानते हैं कि इस फोन में क्या-क्या नया मिलने वाला है.

सेफ्टी के लिए मिलता है गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन

Nokia N2 Pro Max स्मार्टफोन मे आपको 6.72 इंच का Amoled डिस्पले दिया जाएगा तथा यह 120Hz की रिफ्रेश रेट में काम करता है. इसकी डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें Corning Gorilla Glass का प्रोटेक्शन Offer किया जाएगा. इस फ़ोन में Snapdragon 888 प्रोसेसर मिलने वाला है जों आपके फोन की परफॉर्मेंस को बढ़ा देगा. Nokia के इस स्मार्टफोन में 8GB का रैम व 256 GB का इंटरनल स्टोरेज ऑफर किया जाएगा. आप इसकी Ram को 16GB तक बढ़ा सकते हो, पर इसमें आप अलग से SD Card इस्तेमाल करना होगा.

Nokia

मिलता है 5 कैमरा सेटअप

अगर इस फोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो Nokia N2 Pro Max में 5 कैमरे का सेटअप देखने कों मिलेगा. इसमें 64MP + 50MP + 50MP + 12MP + 5MP कैमरा आएंगे जिससे आप (4k, 1080p@30/60/120/240fps, gyro-EIS, OIS) में विडियो को रिकॉर्ड कर पाएंगे. सेल्फी के लिए इस फ़ोन में 50 MP का सेल्फी कैमरा ऑफर किया जाएगा.

Also Read:- 108mp के दमदार कैमरा और 67 वाट के फास्ट चार्जर के साथ बेहद ही सस्ते में मिल रहा है Realme का धांसू स्मार्टफोन

एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा यह स्मार्टफोन

इस फ़ोन में 7000mAH की पॉवरफूल बैटरी दी जाएगी जो 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध होगी. यह स्मार्टफोन Android V14 के साथ पेश किया जाएगा. अगर इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. पर आ रही खबरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत 25000 से 35000 तक रह सकती है.

कब लांच किया जाएगा नोकिया का यह स्मार्टफोन

ऐसे में आपको काफी अच्छी कीमत पर शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन मिल रहा है. अगर इस फोन की लांचिंग के बारे में बात करें तो कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है. पर कहा जा रहा है कि इस फोन कों साल 2025 तक मार्केट में उतर जाएगा. लांच होने के बाद आप काफी आसानी से इस फोन को खरीद पाएंगे.

Leave a Comment