8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्किट में लांच हुआ Nokia का शानदार 5g फोन, 23 मिनट में होता है चार्ज

Nokia N2 Pro Max :- अगर आप भी इन दिनों किसी बेहतरीन और भरोसेमंद कंपनी का फोन खरीदना चाहते हैं, Nokia आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है. बता दे कि नोकिया कोई नई कंपनी नहीं है, पिछले काफी समय से यह अपने यूजर्स को सर्विसेज उपलब्ध करवाती आ रही है. आज की इस खबर में हम आपको Nokia N2 Pro Max 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं, इसके बारे में डिटेल जानकारी के लिए आपको हमारे इस आर्टिकल में लास्ट तक बने रहना है.

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

Nokia N2 Pro Max स्मार्टफोन में आपको 6.72 इंच की अमलोड डिस्प्ले पर मिलने वाली है, जो की 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है. साथ ही इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी मिलने वाला है जों आपके फोन को काफी सेफ रहने वाला है. नोकिया N2 प्रो मैक्स स्मार्टफोन में आपको 888 स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर मिलने वाला है. वायरल हो रही खबरों की माने जाए, तो कंपनी की तरफ से इस फोन को 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है हालांकि इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता.

Nokia

मिलेगा बेहतरीन कैमरा 

नोकिया N2 प्रो मैक्स में आपको 5 कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जिसमें मेंन कैमरा 64 Mp + 50 MP + 50 MP प्लस 12 मेगापिक्सल प्लस 5 Mp का कैमरा सेटअप मिलने वाला है. साथ ही कंपनी की तरफ से आपको स्मार्टफोन में 7000 Mah की बैटरी भी ऑफर की जा रही है. वायरल हो रही खबरों पर यकीन किया जाए तो कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन में आपको 120 वोट के फास्ट चार्जर दिया जा सकता है.

Also Read:- मार्किट में तहलका मचा रहा है OnePlus का चमकता हुआ फोन, 200mp का ऐसा कैमरा की DSLR भी होगा फैल

Nokia N2 Pro Max कब होगा लॉन्च 

पिछले काफी समय से यूजर्स इस फोन का इंतजार कर रहे हैं, हालांकि आधिकारिक रूप से कंपनी की तरफ से कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. स्मार्टफोन को भारतीय बाजारों में कब लांच किया जाएगा. कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को 25 हजार से 35000 रुपए की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है ऐसी कोई खबरें भी इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है, हालांकि जब कंपनी स्मार्टफोन को भारतीय बाजारों में लॉन्च करेगी तभी इसकी वास्तविक कीमत के बारे में जानकारी मिलेगी.

Leave a Comment