Nokia ने कर दिया कमाल DSLR को टक्कर देने के लिए लांच किया धासू फोन, झलक देखकर होश उड़े

Nokia X30 5G :– HMD Global की ओर से भारत में दमदार 5जी स्मार्टफोन को पेश किया गया है. यह फ़ोन आपको दमदार फीचर्स के साथ मिलता है. इसे  Nokia X30 5G नाम के साथ पेश किया गया है. यह कंपनी का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जो शानदार कैमरा कैपेबिलिटीज के साथ डुअल रियर कैमरा सिस्टम के साथ एक स्लीक डिज़ाइन में उपलब्ध है. भारतीय मार्केट में यदि इस फोन के प्राइस की बात करें तो यह 48,999 रुपये से शुरू होता है. कंपनी का कहना है कि यह कीमत लिमिटेड टाइम के लिए है.  इसका अर्थ है कि आगे यह बदल सकती है. आइए आपको Nokia X30 5G के बारे में और जानकारी देते है.

मिलती है 2 दिन की बैटरी लाइफ

Nokia X30 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से काम करता है , जिसमें 8GB RAM+256GB स्टोरेज दिया जट्स है. फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर कार्यरत है. HMD की तरफ से दावा किया गया है कि नए Nokia X30 5G के साथ 2 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है और फोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है. Nokia X30 5G में 50MP का प्योरव्यू कैमरा और 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा आता है.

Nokia

20 फ़रवरी से शुरू होगी बिक्री 

आगे की ओर सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.स्मार्टफोन में कई कैमरा Capacity भी हैं, जिनमें नाइट मोड 2.0, डार्क विजन, ट्राइपॉड मोड और नाइट सेल्फी इत्यादि आते हैं. Nokia X30 5G में 90hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच का प्योरडिस्प्ले दिया जाता है. फोन में सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा गया है. Safety के लिए एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.

Nokia X30 5G की डिस्प्ले है शानदार

कंपनी दावा कर रही है कि यह फोन पर AMOLED प्योरडिस्प्ले तकनीक ‘अधिक चमक और जीवंत रंग’ देती है और “स्ट्रीमिंग, स्क्रॉलिंग, ब्राउज़िंग और डिवाइस को होल्ड करना, एक अलग ही मजा देता है. डिवाइस कॉर्निंग पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी मिलता है. यह फ़ोन 20 फरवरी से Amazon और Nokia.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

Leave a Comment