भारत में लांच हुआ OnePlus का तहलका मचाने वाला 5g फोन, लुक पर लड़कियां हो गई कायल कैमरे के मामले में DSLR भी फैल

OnePlus 12 और OnePlus 12 R ग्लोबल मार्केट में लांच होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दे की चाइनीस स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस की तरफ से पहले ही इन स्मार्टफोन को घरेलू मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है. OnePlus 12r के ग्लोबल लॉन्च से पहले 4 जनवरी यानि आज चीन में वनप्लस Ace 3 को भी लॉन्च किया जाएगा. कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में OnePlus 12r के नाम से सेल किया जाएगा. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों ही स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर देखने को मिलने वाले हैं.

OnePlus 12 में मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर 

हाल ही में कंपनी की तरफ से एक टीचर भी जारी किया गया. जिसको देखकर पता चला है कि स्मार्टफोन में आपको LTPO 4.0 पैनल और 5500 Mah की दमदार बैटरी मिलने वाली है. वनप्लस ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्ट भी शेयर किया था. जिससे अपकमिंग वनप्लसके फोन के बारे में जानकारी मिलती है. इसी के साथ यह वनप्लस का पहला स्मार्टफोन मॉडल भी बन गया है, जो इतनी बड़ी बैटरी के साथ आएगा. कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन पर बैटरी हेल्थ इंजन टेक्नोलॉजी को लेकर पुष्टि भी की गई है, जो बैटरी की सेहत को मॉनिटर करते हुए उसकी परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाने की दिशा में काम करता है.

OnePlus 12

23 जनवरी को किया जाएगा लॉन्च

कंपनी की तरफ से ACE 3 को चीन में आज लॉन्च किया जा सकता है, जबकि इसका रीबेज OnePlus 12r 23 जनवरी को भारत के साथ-साथ अन्य देशों में भी लॉन्च होने वाला है. इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो आपको 6.7 इंच की 1.5K डिस्प्ले मिलती है जोकि 120HZ के रिफ्रेश रेट के साथ आती है.

कैमरा क्वालिटी है एकदम बढ़िया

साथ ही स्नैपड्रैगन 8th जनरेशन टू चिपसेट बताया गया है यह स्मार्टफोन 16GB रैम और 256gb स्टोरेज में देखने को मिलने वाला है, इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का सोनी आईमैक्स 890 सेंसर प्राइमरी लेस कैमरा मिलने वाला है. साथ ही आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी मिलने वाला है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर किया जा रहा है.

Also Read:- 9,000 की दमदार बैटरी के साथ आया Nokia का ये फोन 200mp का जोरदार कैमरा

Leave a Comment