100 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आया OnePlus 12 5G कैमरा क्वालिटी ऐसी की DSLR भी शर्मा जाए, लडकियां हुई दीवानी

OnePlus 12 5G :- भारत में अनेक प्रकार के मोबाइल कंपनियां मौजूद है जो समय-समय पर नए-नए मॉडल लॉन्च करती रहती हैं. हर कंपनी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए शानदार मोबाइल फोन मार्केट में उतार रही है. इसी के चलते स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 12 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है. जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में कई बेहतरीन फीचर्स दिए जा सकते है.

यह फोन एंड्रॉइड आईटी के साथ होगा उपलब्ध

हालाँकि यह स्मार्टफोन अभी भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं हुआ है. उम्मीद जताई जा रही है कि वनप्लस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही इस दमदार स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी तो आइए जानते हैं OnePlus 12 5G के बारे में क्या नया मिलने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.82 इंच का क्वाड-एचडी+ (1,440 x 3,168 पिक्सल) एलटीपीओ ओएलईडी डिस्प्ले 20 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 4,500 निट्स पीक ब्राइटनेस दिया जा सकता है और यह फोन एंड्रॉइड आईटी के साथ भी उपलब्ध है.

OnePlus 12 5G

फोटोग्राफी के लिए मिलता है शानदार कैमरा

यह फ़ोन एंड्रॉइड 14 आधारित ColorOS 14 पर काम कर्ता है और यदि इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 4nm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर को सपोर्ट मिलेगा. फोटोग्राफी के मामले में भी यह दमदार होने वाला है. फोटोग्राफी के लिए Sony LYT-808 सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है. इसके साथ 64 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा और 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा Offer किया जा सकता है.

मिलता है 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट

सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है, जिसकी मदद से आप खूबसूरत सेल्फी ले सकते हैं. इसमें आपको 5,400mAh की दमदार बैटरी मिलेगी जो यहां 100W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.  यहां 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलने की संभावना है.

इतनी हो सकती है OnePlus 12 5G की संभावित कीमत

OnePlus 12 5G Smartphone की कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 5G, 4G LTE, वाई-फाई 7, ब्लूटूथ 5.4, जीपीएस, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट दिया जा सकता है. यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ भी दिया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में आपको 24GB तक की रैम और 1TB तक की स्टोरेज मिलने की संभावना है. अगर इस फोन की संभावित कीमत के बारे में बात करें तो इसे लगभग 80,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया जा सकता है.

Leave a Comment