150 वाट के फास्ट चार्जर और जबर्दस्त कैमरा के साथ लांच हुआ OnePlus का ये धासू फोन, 29 मिनट में होगा चार्ज

Oneplus 12 5g phone :- यदि आप भी मौजूदा समय में नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है. वनप्लस की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए शानदार रिचार्ज प्लान लॉन्च किए जाते हैं. भारत में इस कंपनी के फोंस को काफी पसंद भी किया जाता है. इसका कैमरा एकदम बढ़िया क्वालिटी वाला होता है. अब कंपनी की तरफ से नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है, आज की इस खबर में हम आपको इसी बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं.

कब भारतीय बाजारों में लॉन्च होगा OnePlus 12 

अब कंपनी की तरफ से जल्द ही भारतीय बाजारों में OnePlus 12 को लांच किया जा सकता है. वही आधिकारिक रूप से कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है.सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों की मानी जाए तो कंपनी की तरफ से वनप्लस 12 एक शानदार डिजाइन में लॉन्च किया जाएगा. यह हूबहू वनप्लस 11 की तरह होने वाला है. इसमें आपको अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन को दी तरफ रिप्लेस किया गया है.

OnePlus

फोन में मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

यह फोन बहुत ही हल्का होने वाला है जिस वजह से इसका लुक ग्राहकों को काफी आकर्षक कर सकता है. इसमें मिलने वाले कमरे की बात की जाए, तो इसमें आपको 50-50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और अल्ट्रा व्हाइट कैमरा भी मिल सकता है. खबरें सामने आ रही है कि 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप सेंसर भी स्मार्टफोन में होने वाला है. स्मार्टफोन में आपको 150 वोट का फास्ट चार्जर भी मिलने वाला है, साथ ही इस डिवाइस में 50 वोट की वायरलेस चार्जिंग भी दी गई है. स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलने वाली है, साथ ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8th जेनरेशन 3 का सपोर्ट भी आपको मिलने वाला है.

लॉन्च को लेकर बड़ी खबर आई सामने

हालांकि स्मार्टफोन को भारत में कब लांच किया जाएगा, इसको लेकर आधिकारिक रूप से कोई भी जानकारी अभी तक साझा नहीं की गई है. खबरें सामने आ रही है की अपकमिंग फ्लैगशिप में स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक जारी किया जा सकता है. वनप्लस का यह स्मार्टफोन आईफोन को कड़ी टक्कर देता हुआ नजर आएगा, हालांकि सारी जानकारी आपको रिपोर्ट के आधार पर समय-समय पर मिलती रहेगी.

Leave a Comment