धमाल मचा रहा है OnePlus का ये जबर्दस्त फीचर्स के साथ आने वाला स्मार्टफोन, DSLR को टक्कर देग इसका कैमरा

OnePlus 12 :- आजकल बाजार में काफी सारे स्मार्टफोन देखने को मिल रहे हैं। लेकिन वनप्लस कंपनी के फोन ने यूजर्स को दीवाना बना दिया है। पिछले कुछ हफ्तों से वनप्लस का अपकमिंग फोन वनप्लस 12 काफी चर्चा में बना हुआ है। यूजर्स को इस नए फोन का बेसब्री से इंतजार है। आने वाले दिनों में यह फोन मार्केट में एंट्री करेगा। इस फोन के चाइनीस ऑफ ग्लोबल वेरिएंट को कई सारी वेबसाइट पर देखा जा चुका है। अभी तक इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।उम्मीद है कि जल्द ही इस फोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी मिलने वाली है।

जल्द ही बाजार में लॉन्च होगा OnePlus का नया फोन

मीडिया रिपोर्टर से पता लगा है कि कंपनी इस फोन के अंदर स्नैपड्रैगन 8 गन 3 चिपसेट ऑफर करने वाली है।पिछली जनरेशन के प्रोसेसर के अनुसार इस फोन में 30% ज्यादा फास्ट सीपीयू और 25% ज्यादा फास्ट जीपीयू ऑफर किया जाएगा। यह फोन हंड्रेड वोट की फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च होगा। इस फोन के साथ कंपनी 50 वोट की वायरलेस चार्जिंग भी देने वाली है।

OnePlus

क्या है इस फोन की खासियत

फोटोग्राफी के लिए यह फोन काफी बेहतर साबित होने वाला है। क्योंकि इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कमरे दिए जाएंगे। इसमें सोनी लाइट मेन सेंसर मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस फोन के अंदर 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और एक 64 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर भी देगी। टेलिफोटो सेंसर में कंपनी ओआईअस यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन और 3X ऑप्टिकल जूम भी दे रही है। इतना ही नहीं इस फोन में कंपनी 2के रेजोल्यूशन वाला x1 ओएलइडी डिस्पले भी देगी, जिसे बीओई ने तैयार किया है। इस फोन के अंदर ऑफर किए जाने वाला डिस्प्ले जो 2600 नीड्स के पिक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है। जल्द ही यह फोन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

इसे भी पढ़े :-

Leave a Comment