DSLR की ऐसी तैसी करने आया OnePlus 12 स्मार्टफोन कैमरा है कमाल का इसके लुक पर लड़कियां है दीवानी

टेक डेस्क :- OnePlus की तरफ से जल्द ही OnePlus 12 सीरीज को भारत और ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी की तरफ से इसके लिए जोरो शौरो में तैयारी की जा रही है. इस सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन OnePlus 12 और OnePlus 12R को लॉन्च करने वाली है.  हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि OnePlus 12 को पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है. वहीं अब OnePlus 12r की डिटेल भी धीरे-धीरे सोशल मीडिया के जरिए सामने आने लगी है.

जल्द OnePlus लॉन्च करेंगी अपने 2 नए स्मार्टफोन 

कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को चीन में वनप्लस ACE 3 के रिपोंडेड वर्जन के साथ लांच किया जा सकता है. वनप्लस 12r की स्क्रीन और बैटरी डिटेल को भी कंपनी की तरफ से कंफर्म किया गया है. आज हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल जानकारी देने वाले हैं.वनप्लस की तरफ से कंफर्म किया गया है कि OnePlus 12r में चौथी जेनरेशन का आईटीपीओ प्रो XDR अरे डिस्प्ले मिलेगा, जो की 120HZ के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. यह फीचर स्मार्टफोन को अन्य कंपनी के स्मार्टफोन से एकदम अलग बना देता है, हालांकि स्क्रीन कितनी बड़ी होगी इसको लेकर अभी तक कंपनी की तरफ से किसी प्रकार की कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गई है.

OnePlus 12

OnePlus 12 में मिलेगी 5500 Mah की दमदार बैटरी 

LTPO स्क्रीन का मतलब है कि आपको ऑटो एडजेस्ट रिफ्रेश रेट मिलेगा, जिससे बैटरी लाइफ भी काफी बढ़िया होगी. कंपनी की तरफ से कंफर्म किया गया है कि वनप्लस के इस हैंडसेट में आपको 5500 Mah की बैटरी मिलने वाली है. इसके अलावा खबरें सामने आ रही है कि 23 जनवरी को भारत में स्मार्टफोन को लांच किया जा सकता है. वनप्लस ACE3 को कंपनी ने चीन में लॉन्च किया है इस हैंडसेट में आपको 6.7 इंच की LTPO डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिली.

कैमरा क्वालिटी है एक दम बढ़िया 

वही स्नैपड्रैगन 8th जेनरेशन 2 प्रोसेसर पर काम करता है, इसे 16GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ लांच किया गया. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला, जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल एवं 2 MP का मैक्रो लेंस मिलता है. कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन को 100W के फास्ट चार्जिंग के साथ लांच किया गया यानी कि एक बार यदि आप स्मार्टफोन को चार्ज कर लेते हैं तो आपका स्मार्टफोन काफी देर तक चलने वाला है, ना ही इसे आपको चार्ज करने में ज्यादा समय लगेगा.

यह भी पढ़े:- मात्र 999 रूपये में घर ले जाइये जियो का ये 5g मोबाइल दुनिया का सबसे यूनिक फोन फीचर्स भी जबर्दस्त

Leave a Comment