Apple को टक्कर देने आया OnePlus 12 सबसे धांसू 5G स्मार्टफोन, 80W का फास्ट चार्जर 20 मिनट में होगा चार्ज, कीमत सिर्फ इतनी

OnePlus 12:- वनप्लस के स्मार्टफोन के लांच होने से चीन के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर मिलने वाले हैं. वनप्लस 11 की सक्सेस के बाद अब कंपनी की तरफ से जल्द ही बाजारों में वनप्लस 12 को भी लॉन्च किया जा सकता है. वही कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को भी कंफर्मेशन दे दी गई है. इसे क्वालकॉम के लेटेस्ट और सबसे पावरफुल प्रोसेसर के अलावा सोनी के नए कैमरे के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है.कुछ दिन पहले ही इसके कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी भी लीक हुई थी. लीक हुई जानकारी के अनुसार स्मार्टफोन में सोनी LYT कैमरा सेंसर मिल सकता है.

अब चीनी फोनों को मिलने वाली है कड़ी टक्कर

वनप्लस की तरफ से चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वनप्लस 12 की डिटेल्स के बारे में भी जानकारी की पुष्टि की गई है.कंपनी की तरफ से जानकारी देते बताया गया कि आपको इस डिवाइस में ProXDR डिस्प्ले 2K रेजोल्यूशन के साथ ऑफर कर रहा है. इससे पहले नए वनप्लस फ्लैगशिप में 64 MP का पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस मिलने की बात भी सामने आई है.

OnePlus 12

OnePlus 12 ये है शानदार फीचर्स

टेक ब्रैंड की तरफ से ट्वीट किया गया है कि इसके लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन में आपको Displaymate ए प्लस रेटेड X1 ओरिएंटल स्क्रीन मिलेंगी. इसके साथ ही 2600nits का पिक ब्राइटनेस लेवल भी ऑफर किया जा रहा है. वही वनप्लस 12 के इस फोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन के बारे में बातचीत की जाए, तो आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8th जेनरेशन 3 प्रोसेसर मिलने वाला है.

यह भी पढ़े :-

कब होगा भारत में लॉन्च

डिवाइस एंड्रॉयड 14 पर आधारित ऑक्सीजन OS 14 सॉफ्टवेयर आउट ऑफ़ द बॉक्स भी मिल सकता है. स्मार्टफोन में आपको 5400 MAH की दमदार बैटरी मिलने वाली है, जिसके साथ आपको 100 वोट का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलने वाला है. खबरें सामने आ रही है कि कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि आधिकारिक रूप से इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है.

Leave a Comment