DSLR को टक्कर देने के लिए OnePlus ने लांच कर दिया धासू 5g फोन, कैमरा ऐसा की लड़कियां दीवानी हुई

OnePlus Ace 3 5g:- फोन निर्माता कंपनी वनप्लस की तरफ से अपने नए मोबाइल फोन OnePlus Ace 3 पर काम किया जा रहा है. जल्द ही यह नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च होगा.  यह स्मार्टफोन सबसे पहले चीन में लॉन्च होगा तथा बाद में अन्य मार्केट्स में प्रवेश करेगा. फिलहाल कंपनी ने अभी फोन से जुड़ी जानकारी नहीं दी है लेकिन एक ताजा लीक में इस फ़ोन से जुड़ी  कई अहम स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया है जिनमें कैमरा, डिस्प्ले और डिजाइन से जुड़ी डिटेल्स का पता चलता है.

OnePlus Ace 3 5g फोन में मिलेंगे यह फीचर्स

सामने आए लीक के मुताबिक वनप्लस ऐस 3 में 1.5के रेज्ल्यूशन वाली 6.78 इंच की कर्व्ड ऐज ओएलईडी डिस्प्ले मिल सकती है जिसमें 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट  तथा 2160हर्ट्ज़ पीडब्ल्यूएम डिमिंग मिलेगा. कहा जा रहा है कि OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन को क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट पर लॉन्च किया जा सकता है.  यह आक्टाकोर प्रोसेसर 3.19गीगाहर्ट्ज़ तक की क्लॉक स्पीड पर रन करने में सक्षम है.  अगर इसकी मेमोरी के बारे में बात करें तो वनप्लस ऐस 3 को 16GB रैम मेमोरी पर लॉन्च किया जा सकता है.

OnePlus

12 जीबी RAM के साथ आएगा फोन का बेस वेरिएंट 

इसमें 1टीबी स्टोरेज देखने को मिल सकती है. यह फोन का सबसे बड़ा वेरिएंट होने जा रहा है और इसके बेस वेरिएंट को 12जीबी रैम के साथ उतारा जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए इस वनप्लस फोन में 50 मेगापिक्सल मेन रियर कैमरा मिल सकता है. वहीं लीक में कहा जा रहा है कि इसके बैक पैनल पर 32 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस तथा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी मिल सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमर सपोर्ट दिया जा सकता है.

Also Read:- Realme ने गरीबों के लिए लांच किया सबसे सस्ता 5g फोन कैमरा है लाजवाब फोन

मिलेगी 5500 mAh की बैटरी

लीक के मुताबिक पावर बैकअप के ​लिए वनप्लस ऐस 3 स्मार्टफोन में 5,500Mah की बैटरी दी जा सकती है. इस बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए OnePlus Ace 3 में 100वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट दिया जा सकता है. फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है कि इस फोन को कब लांच किया जाएगा मगर आ रही खबरों के अनुसार यह फोन नए साल के जनवरी महीने में लॉन्च हो सकता है. 

Leave a Comment