लड़कियों की पहली पसंद न रहा है OnePlus का ये धांसू स्मार्टफोन कैमरा और फीचर्स के मामले में इसका कोई तोड़ नही

OnePlus Ace 3:- OnePlus की तरफ से एक और नया स्मार्टफोन बाजार में उतार दिया गया है. कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन- OnePlus Ace 3 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है.  कंपनी का यह नया फोन 4 जनवरी 2024 को लॉन्च होने जा रहा है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्लोबल मार्केट में यही फोन OnePlus 12R के नाम से 23 जनवरी को दस्तक देगा.

OnePlus Ace 3 देगा बेस्ट सिग्नल स्ट्रैंथ 

लॉन्च से पहले कंपनी की तरफ से इस फोन के फीचर्स को टीज किया जा रहा है. इसी के चलते अब OnePlus Ace 3 की सिग्नल स्टेबिलिटी के बारे में जानकारी दी है. टीजर के मुताबिक यह फोन 360 डिग्री ऐंटेना के साथ आएगा, जो पहले से और बेहतर सिग्नल स्टेबिलिटी देने में सक्षम होगा. यह कनेक्टिविटी को अच्छा करने के साथ ही बेस्ट सिग्नल स्ट्रेंथ देगा, जो गेमर्स के गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतरीन कर देगा.

OnePlus Ace 3

ले सकते हैं 2 साल का फ्री ट्रायल

इस फ़ोन में पहले से ज्यादा स्पीड और कम लेटेंसी के लिए कंपनी इसमें वाई-फाई 7 सपोर्ट भी देने वाली है. यह फोन गेम क्लाउड कम्प्यूटिंग प्राइवेट नेटवर्क के साथ उपलब्ध होगा.  इसमें यूजर्स को गेमिंग का मजा लेने के लिए 2 साल का फ्री ट्रायल भी ऑफर किया जाएगा. इसके अलावा फोन में मल्टी डायरेक्शनल एनएफसी भी प्रदान किया गया है.

मिलेगी Photo Matrix Display टेक्नोलॉजी

कंपनी इससे पहले के टीजर में यह घोषणा कर चुकी है कि फोन ProXDR पैनल और Photo Matrix Display टेक्नोलॉजी के साथ मौजूद होगा. फोन में खास रेन टच फीचर भी आएगा, ताकि यूजर इस फोन को गीले हाथ से भी यूज करने में सक्षम हो. इस फोन में 2780×1264 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का BOE X1 8T LTPO डिस्प्ले मिलेगा. यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 4500 निट्स तक के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ उपलब्ध होगा.

आएगी दमदार बैटरी 

फोन 16जीबी तक की रैम और 1टीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में ऑफर किया जा सकता है. इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रोसेसर मिलने की संभावना है. यह फोन तीन कलर ऑप्शन में मौजूद है जिनमें सैंड गोल्ड, स्टार ब्लैक और मून सी ब्लू शामिल है. फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए जाते है. इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर ऑफर किया जाता है. वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आने की उम्मीद है.  फोनमें 5500mAh की बैटरी आ सकती है तथा यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ उपलब्ध होगी.

Leave a Comment