तहलका मचाने आया OnePlus का धांसू 5g स्मार्टफोन इसका कैमरा DSLR को कड़ी टक्कर, 27 मिनट में होगा चार्ज

OnePlus Ace 3 Pro:- फोन निर्माता कंपनी OnePlus की तरफ से 4 जनवरी को OnePlus Ace 3 को लॉन्च किया जा रहा है. इसी बीच एक और खबर देखने कों मिल रही है, जिसके अनुसार कंपनी Ace 3 सीरीज में दो अडिशनल मॉडल- OnePlus Ace 3V और Ace 3 Pro भी पेश कर सकती है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 3V के फीचर और स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है.

OnePlus Ace 3 फोन के फीचर्स का हुआ खुलासा 

अब एक नई लीक के बारे में जानकारी मिली है, जिसमें OnePlus Ace 3 Pro के फीचर्स का खुलासा हुआ है. टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक वनप्लस एस 3 प्रो में कंपनी वनप्लस एस 3 की तरह 6.78 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर सकती है. यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1.5K रेजॉलूशन के साथ मौजूद होगा. फोन का डिस्प्ले BOE के कर्व्ड-एज OLED पैनल वाला आएगा. लीक के मुताबिक यह फोन 24जीबी तक की LPDDR5x रैम के साथ उतारा जा सकता है.

OnePlus Ace 3 Pro

ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ColorOS 14 पर करेगा काम 

इसमें कंपनी 1टीबी तक का UFS 4.0 स्टोरेज भी Offer करने वाली है. इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देखने को मिल सकता है. टिपस्टर ने यह भी बताया कि फोन मेटल मिडिल फ्रेम और ग्लास बैक पैनल के साथ मिलेगा. यह फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ColorOS 14 पर काम करेगा. लीक में फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन, बैटरी और चार्जिंग के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

4 जनवरी को किया जाएगा पेश 

कंपनी ने OnePlus एस 2 प्रो का ग्लोबल वेरिएंट पेश नहीं किया था.  ऐसे में इसके भी ग्लोबल लॉन्च की संभावना कम ही दिख रही है. वनप्लस का यह फोन चीन में 4 जनवरी को लॉन्च होगा जो वनप्लस एस 3 का ग्लोबल वेरिएंट है. रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन के साथ 6.82 इंच का डिस्प्ले ऑफर करने वाली है.

मिल सकता है इतना इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन

यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा. फोन 16जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में मिल सकता है. फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन में आपको एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है.

Leave a Comment