तहलका मचाने आया OnePlus का ये धांसू 5g फोन कैमरा ऐसा की DSLR भी फैल 27 मिनट में होता है चार्ज

OnePlus Ace 3:- मार्केट में आए दिन लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं. इसी क्रम में मोबाइल फोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने भी अपना नया मोबाइल फोन मार्केट में उतार दिया है. आपको बता दें कि OnePlus ने 5 दिसंबर को अपनी नंबर सीरीज का OnePlus 12 अपने डॉमेस्टिक मार्केट यानी चीन में पेश कर दिया है. भारतीय मार्केट में इसे 23 जनवरी को उतारा जाएगा.

लीक हुई OnePlus Ace 3 की डिटेल्स 

अब चीन में इस बात का शोर है कि OnePlus Ace 3 नाम से नया मोबाइल पेश होने जा रहा है. इस मोबाइल फोन के लॉन्च डेट के बारे में भी कुछ जानकारी लीक हुई है. इसी को भारत और अन्य मार्केट में OnePlus 12R नाम से उतारा जाएगा. जो जानकारी लीक हुई है उसके मुताबिक टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने माइक्रो ब्लॉग्गिंग साइट वीबो पर OnePlus Ace 3 की लॉन्च डेट और स्पेक्स के बारे में जानकारी साझा की है.

OnePlus

4 जनवरी 2024 को किया जाएगा लॉन्च 

OnePlus Ace 3 फोन को 4 जनवरी 2024 कों पेश किया जाएगा. लीक के मुताबिक OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप पर कार्यरत होगा. यह 3.19 गीगाहर्ट्ज़ तक की क्लॉक स्पीड देगा. यह जानकारी भी सामने आई है कि फोन में मेटल फ्रेम और शानदार टेक्सचर बैक पैनल मिलेगा. फ़ोन के डिस्प्ले पर 1.5K हाई रिजॉल्यूशन और कर्व स्क्रीन मिल सकती है.

मिलेगा 100 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट 

बैटरी को लेकर कहा गया है कि यह मोबाइल 100W फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ आ सकता है. आ रही खबरों के अनुसार अगर इसमें मिलने वाले स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो OnePlus Ace 3 मोबाइल में 6.78 इंच की कर्ल्ड एज ओएलईडी डिस्प्ले मिल सकती है तथा इस पर 120Hz रिफ्रेश रेट, 2160Hz पीडब्ल्यूएम डिमिंग सपोर्ट मिलने की संभावना है.

फोन में मिलता है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

डाटा स्टोर करने के लिए वनप्लस ऐस 3 में 16जीबी तक रैम +1 टीबी तक इंटरनल स्टोरेज ऑफर की जा सकती है. इस फोन में आपको 5500 mAh की बैटरी देखने को मिलती है.  फोन की कैमरा क्वालिटी भी शानदार है. स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस आ सकता है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. 

Leave a Comment