OnePlus ले आया अपना धाकड़ 5g स्मार्टफोन कैमरा लड़कियों को बना रहा दीवाना लुक भी है अमेजिंग

OnePlus Nord 2T:- अगर आप भी इन दिनों एक अच्छा फोन लेने का विचार बना रहे हैं लेकिन आपका बजट ज्यादा नहीं है. अगर ऐसा ही है तो आप बिल्कुल भी परेशान ना हो. आज हम आपके लिए एक ऐसे फोन के बारे में जानकारी लाये हैं जो मिड बजट रेंज में मौजूद है. मिड बजट रेंज में आने वाले इस मोबाइल फोन में आपको सभी स्पेसिफिकेशन मिलते हैं और यह लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ मौजूद है.

OnePlus ने लॉन्च किया अपना नया मोबाइल फोन 

आपको बता दे कि मोबाइल फोन निर्माता कंपनी OnePlus की तरफ से अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको सभी शानदार फीचर्स और शानदार टेक्नोलॉजी देखने को मिलती है. इस डिवाइस में 6.47 इंच की शानदार एमोलेड डिस्प्ले दी गई है.  इसके साथ ही इसमें हमे 90hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिलता है. इसकी वजह से फोन चलाने का एक्सपीरियंस काफी स्मूद होता है. कंपनी की तरफ से इस फ़ोन में 4500mah की दमदार बैटरी दी गई है जिसका बैकअप काफ़ी अच्छा है. यह बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है.

OnePlus

मिलता है 80 वाट का सुपर फास्ट चार्जर

इसीलिए कंपनी ने इसके लिए 80 वाट का सुपर फास्ट चार्जर दिया है. इस चार्जर की मदद से आपकी बैटरी काफी जल्दी चार्ज हो जाती है. आज के इस दौर में फोन का कैमरा भी काफी अहम भूमिका रखता है. कई लोग तो ऐसा फोन ही लेना पसंद करते हैं जिसमें उन्हें शानदार कैमरा क्वालिटी मिले. ऐसे में अगर इस फोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें हमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है.

दो वेरिएंट में मौजूद है यह स्मार्टफोन

इस फ़ोन में 50 मेगा पिक्सल का मेन प्राइमरी कैमरा और 8 और 2 मेगा पिक्सल के अन्य कैमरे देखने को मिलते है.  स्लेफी के लिए इसमें हमे 32 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. यह फ़ोन 2 वेरिएंट  8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध है.

Also Read:- 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ Redmi का ये 5g फोन मचा रहा है धमाल लड़कियों को बेहद पसंद आ रहा 6900

 एंड्रॉयड 12 पर आधारित

इस फोन में मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 प्रोसेसर देखने को मिलता है जो टॉप प्रोसेसर में से एक है. यह फोन एंड्रॉयड 12 पे बेस्ड है जिसे आप अपडेट करके एंड्रॉयड 13 पर कर सकते है. 

Leave a Comment