108mp वाला OnePlus का ये शानदार 5g फोन मिल रहा हैं 10 हजार रूपये में, लड़कियां पागल है इस फोन के पीछे

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: आज के समय में हर एक व्यक्ति एंड्रॉयड फोन लेना पसंद करता है। क्योंकि एंड्रॉयड फोन में काफी सारे फीचर्स होते हैं, जिसकी सहायता से हमारे डेली रूटीन के काम आसान हो जाते हैं। अगर आप भी दिवाली के मौके पर नया फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। वैसे तो मार्केट में आए दिन सभी कंपनियां नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च करती हैं। लेकिन आज हम आपको वनप्लस कंपनी के एक नए स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें आपको अच्छा ऑफर मिल रहा है। आईए जानते हैं कौन सा है यह है स्मार्टफोन।

OnePlus का ये शानदार 5g फोन

अगर आप भी केवल ₹10000 में एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो टेक कंपनी वनप्लस का 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन खरीद सकते हैं। आप यह फोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर खरीद सकते हैं। अमेजॉन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल लगी हुई है, जहां पर OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन को ओरिजिनल प्राइस के आधे दाम में बेचा जा रहा है। वनप्लस अपने नोट लाइन अप के स्मार्टफोन को हमेशा अफॉर्डेबल प्राइस में लांच करता है।कुछ समय पहले ही कंपनी ने इस नए फोन को लांच किया है। अगर आप इस फोन को अमेजॉन से खरीदते हैं तो आपको ₹500 का फ्लैट डिस्काउंट कूपन अप्लाई करने का ऑप्शन दिया गया है। केवल इतना ही नहीं इस फोन को खरीदने पर आपको बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है।

OnePlus

क्या है इस फोन की कीमत

OnePlus कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में 19,999 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था, लेकिन अमेजॉन पर₹500 का कूपन डिस्काउंट लगने के बाद और आईसीआईसीआई बैंक, बैंक ऑफ़ बड़ोदा, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, वन कार्ड, क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर इस फोन की शुरुआती कीमत केवल 18499 रुपए रह जाती है। इतना ही नहीं अगर आप इस फोन को एक्सचेंज वैल्यू पर खरीदना चाहते हैं तो पुराने फोन के साथ इसकी कीमत ₹10000 से भी कम हो जाती है। कंपनी ने इस नए फोन को दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। इस फोन में पिस्टल लाइन और क्रोमेटिक क्रीम दो कलर मौजूद है।

यह भी पढ़े:-

क्या-क्या है इस फोन में फीचर्स

अगर हम इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में आपको 6.71 इंच का 120Hz रिफ्रेश वाला फुल एचडी रेजोल्यूशन का डिस्प्ले मिलेगा, साथ ही आपको इसमें Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर मिलेगा। यह फोन एंड्रॉयड 13.1 पर आधारित OxygenOS सॉफ्टवेयर स्क्रीन के साथ लांच किया गया है। इस फोन में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल माइक्रो सेंसर वाला ट्रिपल मॉड्यूल दिया गया है। अगर आप सेल्फी के शौकीन है तो इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है। इस फोन के अंदर 5000 मेगावाट की बैटरी दी गई है जो 67 वोट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Leave a Comment