मार्किट में तहलका मचाने आया Oppo का धांसू 5g स्मार्टफोन, 108mp का धांसू कैमरा लड़कियों को बना रहा दीवाना

Oppo Find X7 Pro :- यदि आप भी इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे है, तो आज की यह खबर आपके लिए बेहद ही खास होने वाली है. Oppo लवर्स की तरफ बेसब्री से Oppo Find X7 pro का इंतजार किया जा रहा है. आज हम आपको इस फोन से जुड़ी हुई लेटेस्ट अपडेट के बारे में जानकारी देने वाले हैं. इसके लिए आपको हमारा यह आर्टिकल बिल्कुल लास्ट तक रीड करना होगा. चीनी स्मार्टफोन निर्माता की तरफ से हाल ही में पुष्टि की गई है कि 23 नवंबर को चीन में एक इवेंट लॉन्च किया जाएगा.

जल्द उठ सकता है इस स्मार्टफोन से पर्दा 

खबरें सामने आ रही है कि इस इवेंट में ओप्पो रेनो 11 सीरीज के स्मार्टफोन Oppo पैड एयर और अन्य कहीं दूसरे प्रोडक्ट से पर्दा उठाया जा सकता है. वही जानकारी देते हुए बताया गया कि चीनी सप्रिंट फेस्टिवल 2024 में आयोजित किया जाएगा. इससे पहले कंपनी की तरफ से Oppo Find X सीरीज स्मार्टफोन से पर्दा उठाया जा सकता है, यानी कि फरवरी महीने की शुरुआत या जनवरी महीने के लास्ट में आपको यह फोन मिल सकता है. इससे पहले भी कंपनी की तरफ से इसी स्मार्टफोन की सिक्स सीरीज को भी लॉन्च किया गया था.

Oppo

Oppo Find X7 Pro मे होंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

अब उपभोक्ता बेसब्री से इसके 7 सीरीज का इंतजार कर रही है. हाल ही में सामने आई रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि 18 जनवरी को सैमसंग की तरफ से भी अपने गैलेक्सी x24 सीरीज स्मार्टफोन को लांच किया जा सकता है. वेनिला ओप्पो Find X7 की An Tu Tu लिस्टिंग से पता चला है कि यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 9300 Soc चिपसेट से लैस होगा. चिपसेट 4NM प्रक्रिया पर बनाया गया है और इसमें आपको आठ कोर आर्किटेक्चर भी मिलने वाला है.

32MP का मिलेगा कैमरा 

यदि इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो आगामी फाइंड X7 सीरीज में आपको हाइपरटोन कैमरा सिस्टम से लैस होने वाली है. ओप्पो फाइंड X7 प्रो को 1 इंच के LYT -900 प्राइमरी सेंसर से लैस होने वाला है. अप डिवाइस के स्मार्टफोन में आपको वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने वाला है.

इस दिन उठेगा पर्दा 

स्मार्टफोन आउट ऑफ़ बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर आधारित कलर ओएस 14 को बूट करेगा. AnTuTu लिस्टिंग 120 HZ पैनल की मौजूदगी की भी पुष्टि कर रहा है. स्मार्टफोन के लिए आपको कुछ महीने इंतजार करना होगा, खबरें सामने आ रही है कि स्मार्टफोन को अगले साल जनवरी या फरवरी के महीना में ग्राहकों को उपलब्ध करवा दिया जाएगा. इस फोन में मौजूद फीचर इसको और भी खास बना देता है.

Leave a Comment