बहुत ही खूबसूरत डिजाईन के साथ लांच हुआ Oppo का स्टाइलिश 5g फोन, कैमरा से डिस्प्ले सब है जबर्दस्त

Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone :- आज की इस खबर में हम आपको ओप्पो रेनो 11 प्रो 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं. इसके लिए आपको हमारे इस आर्टिकल में लास्ट तक बने रहना है,  कंपनी की तरफ से समय- समय पर अपने यूजर्स के लिए कई शानदार फोन लॉन्च किए जाते हैं. अगर आप भी इन दिनों नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे, हैं तो ओप्पो का स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है.

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 

ओप्पो के स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए, तो आपको 6.7 इंच की बड़ी अम्लोडियन डिस्प्ले मिलने वाली है जो की 1080 * 2412 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आती है. साथ ही आपको 120 Hz का स्क्रीन रेट और HDR 10+ फीचर्स 950 निट्स ब्राइटनेस भी मिलने वाली है. हमेशा से ही कैमरा क्वालिटी के मामले में Oppo के स्मार्टफोन यूजर्स के पसंदीदा रहे है. अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात की जाए, तो आपको 50 मेगापिक्सल का व्हाइट कैमरा और 32 मेगापिक्सल का टेली फोटो कैमरा, साथ ही आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी मिलने वाला है.

Oppo

मिलेगा 32 MP का सेल्फी कैमरा 

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर किया जा रहा है, जिसमें आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ बिताएगा यादगार पलों को रिकॉर्ड कर सकते हैं. ओप्पो के इस स्मार्टफोन में आपको 6000 Mah की नॉन रिमूवल बैटरी दी जा रही है, जो की 80 वोट के फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि 10 मिनट में ही आपका फोन 45% चार्ज हो जाएगा.

Also Read:- मात्र 13,999 रूपये में मिल रहा है Redmi का 200mp कैमरे वाला चमकता हुआ 5g स्मार्टफोन

Oppo Reno 11 Pro 5G 2 कलर मे है उपलब्ध 

कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन को 12gb रैम और 256 GB के सिंगल स्टोरेज के रूप में लॉन्च किया गया है. साथ ही अन्य फीचर्स की बात की जाए, तो फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ इसके अलावा भी आपको कई लेटेस्ट फीचर देखने को मिलने वाले हैं. कंपनी की तरफ से इसे परल व्हाइट और रोक ग्रे कलर में लॉन्च किया गया है. आप दोनों में से किसी भी वेरिएंट को परचेस कर सकते हैं.

Leave a Comment