12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ मार्किट में Oppo का ये गजब का 5g फोन, 40 मिनट में होगा चार्ज और लुक भी जबर्दस्त

Oppo Reno 11 Pro 5G: इंडियन मार्केट में आए दिन नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं. हर मोबाइल बनाने वाली कंपनी अपने स्मार्टफोन में सभी आधुनिक फीचर्स और 5G कनेक्टिविटी दे रही है. ग्राहक भी अपने लिए ऐसे फोन खोज रहे हैं जिनमें उन्हें सारे आधुनिक फीचर्स और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी देखने को मिले. इसी कड़ी में मोबाइल फोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. यह फोन आपको 5G कनेक्टिविटी के साथ मिलने वाला है.

आधुनिक फीचर्स से लबालब होगा यह नया स्मार्टफोन

Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone को कंपनी द्वारा जल्दी ही पेश किया जा सकता है. इस फोन में भारतीय ग्राहकों को कई तरह के एडवांस्ड फीचर्स मिलने वाले हैं, इस प्रकार यह फोन एक बेहतरीन स्मार्टफोन साबित होने वाला है जो अन्य स्मार्टफोन को अच्छी टक्कर देगा. इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले व 120Hz की रिफ्रेश रेट मिलती है. ओप्पो कंपनी का यह स्मार्टफोन आधुनिक फीचर्स के साथ लेस है.

Oppo

Oppo Reno 11 Pro 5G में मिलेगा ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप

इसमें आपको 80 वाट के फास्ट चार्जर सपोर्ट वाली 4700mAh की बैटरी दी जाती है. Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 14 के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 के प्रोसेसर भी देखने कों मिलेंगे. अगर आपको इस फोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बताएं तो इसमें आपको ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलता है.

दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा फोन

इसमें आपको सेकेंडरी कैमरा ऑप्शन के रूप में 32 मेगापिक्सल का और 8 मेगापिक्सल का एक और तीसरा कैमरा मिलता है. ओप्पो ने Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा दिया है. इस स्मार्टफोन कों दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा.

यह हो सकती है संभावित कीमत

इस फ़ोन कों 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला पहला वेरिएंट और 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वाला दूसरा वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा. अभी तक इस फोन की कीमत के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है मगर कहा जा रहा है कि इस फोन की कीमत 30000 रुपए से कम हो सकती है.

Leave a Comment