मार्किट में लांच हुआ Oppo का ये खुबसूरत 5g फोन, 200mp का धांसू कैमरा 24 मिनट में होता है चार्ज लड़कियां कर रही पसंद

Oppo Reno 11 Pro 5G:- अलग-अलग स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आए दिन नए-नए स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करती रहती हैं. कंपनियों का सीधा सा उद्देश्य ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करना है ऐसे में वह लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और एडवांस्ड फीचर्स वाले मोबाइल फोन बाजार में पेश कर रहे हैं. इसी बीच फोन निर्माता कंपनी Oppo भी अपने नए स्मार्टफोन के साथ बाजार में एंट्री करने वाली है. ओप्पो की तरफ से पिछले कई दिनों से मलेशिया में रेनो 11 सीरीज के लॉन्च को टीज किया जा रहा है.

Oppo ने की ऑफिशल अनाउंसमेंट

अब ब्रांड ने X पर इस बारे में आधिकारिक घोषणा कर दी है.  कंपनी का कहना है कि Oppo Reno 11 5G और Oppo Reno 11 Pro 5G कों देश में 4 जनवरी को सुबह 10 बजे (स्थानीय समय के अनुसार) लॉन्च किया जाएगा. कंपनी इसी इवेंट में, ग्लोबल मार्केट के लिए ColorOS 14 का ऐलान भी करेगी. Oppo मलेशिया की वेबसाइट पर मौजूद रेनो 11 सीरीज के लैंडिंग पेज ने इसके कुछ डिटेल्स के बारे में भी जानकारी दी है.

Oppo

रैपिड चार्जिंग के साथ उपलब्ध होगा Reno 11 मॉडल

दोनों फोन ग्लोबल मार्केट में ColorOS 14 के साथ प्रीलोडेड आने वाले पहले ओप्पो डिवाइस होने वाले हैं. जानकारी सामने आई है कि दोनों डिवाइसों में पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए 32-मेगापिक्सेल टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है. Reno 11 मॉडल 67W फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ उपलब्ध होगा, जबकि Reno 11 Pro 5G मॉडल 80W रैपिड चार्जिंग के साथ आएगा.  ऐसा लगता है कि ब्रांड मलेशियाई लॉन्च से पहले, आने वाले दिनों में रेनो 11 सीरीज फोन्स की और ज्यादा डिटेल्स का भी खुलासा करेगा.

ग्लोबल मार्केट में जल्द लॉन्च होंगे यह स्मार्टफोन

हाल ही में मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक वैश्विक बाजार में आने वाली रेनो 11 सीरीज फोन, इस साल नवंबर में चीन में लॉन्च हुए रेनो 11 और 11 प्रो मॉडल से अलग रहने वाले है. इसके अतिरिक्त , ओप्पो चीन में 8 जनवरी को फाइंड एक्स7 और एक्स7 अल्ट्रा को लॉन्च करने जा रहा है.

Also Read:-

मिलेगा फाइंड X7 अल्ट्रा सैटेलाइट कम्युनिकेशन वर्जन मॉडल

दोनों फोन क्रमशः डाइमेंसिटी 9300 और स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ आएंगे. इसमें फाइंड X7 अल्ट्रा सैटेलाइट कम्युनिकेशन वर्जन मॉडल मिलेगा जिसमें टू-वे सैटेलाइट कम्युनिकेशन सपोर्ट दिया जाएगा. सैटेलाइट कनेक्टिविटी सपोर्ट के अलावा, इसके बाकी स्पेक्स एक समान होने की उम्मीद जताई जा रही है. फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि फाइंड एक्स7 सीरीज वैश्विक बाजार में रिलीज की जाएगी या फिर नहीं. 

Leave a Comment